कैंसर के इलाज के नाम पर अंधेरे कमरे में कुछ और करता था तांत्रिक, साजिश में बहू और दोस्त भी शामिल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। झाड़-फूंक के जरिए बुरी किस्मत, बीमारियों और हर मुश्किल का समाधान करने का दावा करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी शख्स के खिलाफ एक महिला ने तब शिकायत दर्ज कराई, जब इलाज के नाम पर उसने रेप की कोशिश की।

Tantrik

घातक बीमारी का इलाज झाड़-फूंक के जरिए करने का दावा

घटना बिहार के कैमूर जिले की है। मोहनिया पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, धर्मराज गोंड नाम का शख्स अपने घर में ही कैंसर जैसी घातक बीमारी का इलाज झाड़-फूंक के जरिए करने का दावा करता था। बीमारियों को ठीक करने के नाम पर वह लोगों से पैसे ऐंठता था और कई बार महिलाओं का उत्पीड़न भी करता था।

पढ़ें: भारत के लिए बोला चीन- अजगर और हाथी की जोड़ी बन सकती है

पीड़िता के पति को है कैंसर

60 वर्षीय आरोपी तब पुलिस के चंगुल में फंसा जब एक युवक की पत्नी उसके कैंसर का इलाज कराने उसके पास पहुंची। झाड़-फूंक के दौरान अचानक आरोपी तांत्रिक ने युवक की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। महिला ने तांत्रिक की नीयत पहचानते ही कमरे के बाहर मौजूद अपने रिश्तेदारों को आवाज दी।

Tantrik

पढ़ें: पॉर्न से लेकर सेल्फी तक, परफ्यूमर मोनिका के हत्यारे ने किए 10 बड़े खुलासे

पांच मानव खोपड़ियों के कंकाल मिले

महिला के साथ आए रिश्तेदारों में एक शख्स सेना में भी है। उसने तुरंत कैमूर की एसपी हरप्रीत कौर को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास पांच मानव खोपड़ियां और 18000 रुपये कैश बरामद हुआ है। उसके पास नकली कैश मेमो भी मिली हैं।

पढ़ें: कपल ने की मां-बेटी की हत्या, 36 घंटे तक किया 'गंदा काम'

20 सालों से चला रहा था धंधा

शुरुआती जांच में पता चला है आरोपी तांत्रिक फर्जीवाड़े का यह बिजनेस करीब 20 सालों से चला रहा था। वह 1993 में रॉबरी के एक मामले में जेल भी जा चुका है। पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति के कैंसर का इलाज कराने के लिए तांत्रिक के पास आई थी। तांत्रिक ने उसे बताया कि पति का कैंसर एडवांस स्टेज पर है और पूजा के जरिए ठीक हो सकता है। इसके लिए उसने 20000 रुपये भी मांगे।

tantrik arrest

पढ़ें: पति के हाथ लगी एयरहोस्टेस की 'सेक्स डायरी', खुले विमान के अंदर के कई 'राज'

आधी रात के बाद ले गया अंधेरे कमरे में

पीड़िता ने बताया कि तांत्रिक के साथ इलाज की 'डील' 15000 रुपये में तय हुई। उसने पूजा करने के लिए पति-पत्नी को बुलाया। आधी रात के बाद तांत्रिक ने युवक की पत्नी को अकेले एक अंधेरे कमरे में ले जाकर पूजा शुरू की। उसने कहा था कि इंसानों की आवाज में देवी काली और भैरव उससे बात करेंगे। पीड़िता ने कहा, 'मुझे तभी शक हुआ जब काली की आवाज तांत्रिक की बहू से मिलती-जुलती लगी। थोड़ी देर बाद तांत्रिक ने मुझे गलत ढंग से छूने की कोशिश तो मैंने बाहर बैठे रिश्तेदारों को आवाज दी।'

पढ़ें: सगे बाप ने 8 साल की बेटी से किया रेप, दो दिन बाद मिली लाश

arrest

दोस्त के साथ फरार हो गई बहू

पूजा के दौरान भैरव की आवाज निकाल रहा शख्स तांत्रिक का दोस्त निकला। फिलहाल तांत्रिक की बहू और उसका दोस्त दोनों फरार हैं। आरोपी तांत्रिक ने पुलिस को बताया कि उसने मानव खोपड़ियां यूपी में अपने गुरु से हासिल की हैं। पुलिस ने उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है। आरोपी तांत्रिक के खिलाफ धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश रचने और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tantrik tries to rape a woman as cancer cure arrested in bihar
Please Wait while comments are loading...