• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार बंद के बीच सुशील मोदी का बड़ा दावा, कहा- रेल मंत्री ने मान ली है छात्रों की बात

|
Google Oneindia News

पटना। रेलवे की एनटीपीसी की परीक्षा को लेकर छात्रों ने आज बिहार बंद का ऐलान किया है, जिसमें खबर है कि इस बिहार बंद आंदोलन का कई राजनीतिक दलों ने भी समर्थन किया है। इसी कड़ी में बड़ी खबर यह है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने छात्रों की मांग को मान लिया है। उन्होंने आश्वस्त है कि ग्रुप-डी की परीक्षा एक होगी। यह दावा भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने किया है। सुशील मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आश्वस्त किया है कि ग्रुप डी की दो की जगह एक ही परीक्षा होगी और एनटीपीसी की परीक्षा के साढ़े तीन लाख अतिरिक्त परिणाम एक छात्र यूनिक रिजल्ट के आधार पर घोषित किया जाएगा।

Sushil modi said railway minister agree on student demand

रेल मंत्री ने सुशील मोदी को भरोसा दिलाया है कि सरकार छात्रों से सहमत है और उनकी मांग के अनुरूप ही निर्णय जल्द किया जाएगा। सुशील मोदी ने लाखों अभ्यर्थियों की परेशानी और उनकी मांगों से रेल मंत्री वैष्णव को विस्तार से अवगत कराया।

इसके अलावा सुशील मोदी ने रेल मंत्री से आग्रह किया कि एनटीपीसी के मामले में वन कैंडिडेट-वन रिजल्ट के सिद्धांत पर निर्णय किया जाना चाहिए। साथ ही सुशील मोदी ने बिहार पुलिस प्रशासन से भी अपील की है कि छात्रों पर कोई दमनात्मक कार्रवाई न की जाए, छात्र कोई अपराधी नहीं हैं।

शराबबंदी कानून को लेकर विरोध का दंश झेल रहे नीतीश सरकार के लिए ढाल बनकर आए सुशील मोदीशराबबंदी कानून को लेकर विरोध का दंश झेल रहे नीतीश सरकार के लिए ढाल बनकर आए सुशील मोदी

बता दें कि सुशील मोदी ने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट किया है। उन्होंने छात्रों से अपील की है कि संयम बरतें ताकि रेलवे बोर्ड मामले के सभी पहलुओं की जांच पूरी कर परीक्षार्थियों के हिल में फैसला कर सके। बता दें कि छात्र संगठनों ने 28 जनवरी को बिहार बंद का ऐलान किया है। इस बंद का महागठबंधन के सभी दलों ने समर्थन देते हुए बंद में शामिल होने की बात कही है। राजद, कांग्रेस, माले, सीपीआई सहित एनडीए के सहयोगी और हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने भी बंद का समर्थन किया है।

Comments
English summary
Sushil modi said railway minister agree on student demand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X