• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुशील मोदी ने पूछा कि क्या लालू-राबड़ी ने वैक्सीन लगवाई, RJD ने कहा- लालू पुराण पढ़े बिना नींद ही नहीं आती

|

पटना। एक तरफ जहां बिहार में कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर होड़ मची हुई है। वहीं प्रदेश में कोरोना वैक्सीन पर सियासत शुरू हो गई है। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने राजद पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि तेजस्वी यादव को सरकार पर सवाल उठानेे से पहले बताना चाहिए कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ने अभी तक कोरोना का टीका क्यों नहीं लिया? राजद के कितने विधायकों ने वैक्सीन लगवाई? राजद क्या ग्रामीणों-गरीबों को टीकाकरण से दूर रख कर उनकी जिंदगी को खतरे में डालना चाहते हैं?

sushil modi asked question form rjd about vaccination

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोई इसे " भाजपा का टीका " कह रहा था, तो कोई प्रधानमंत्री को पहले कोवैक्सीन लगवाने की चुनौती दे रहा था। प्रधानंमत्री नरेेंद्र मोदी सहित अनेक अतिविशिष्ट लोगों ने टीके लगवा कर जनता में विश्वास पैदा किया। वहीं वैक्सीनेशन की रफ्तार धीमी होने पर सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया कि आपदा में राजनीति का अवसर खोजने वाले कांग्रेस-राजद जैसे विपक्षी दल भारतीय वैक्सीन की गुणवत्ता पर लगातार सवाल उठाने या इसका मजाक उड़ाने में लगे रहे, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण की गति तेज नहीं हो पायी।

वहीं सुशील मोदी के ट्वीट पर जवाब देते हुए RJD के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा कि मोदी जी बताएं कि उन्होंने अपने भाई को वैक्सीन लगवाई थी या नहीं? खुद भी लगवाई है या नहीं? JDU के एक नेता ने तो सोमवार को पहली वैक्सीन लगवाई है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो अपने भाई तक को नहीं बचा सके उससे किस तरह के बयान की उम्मीद की जा सकती है। लालू पुराण पढ़े बिना सुशील मोदी को नींद ही नहीं आती है। वे मनुवादी व्यवस्था के लोग हैं। लालू प्रसाद तो AIIMS में भर्ती हैं। वहां के चिकित्सकों को फोन कर पूछ लें कि वैक्सीन लगवाई है कि नहीं।

नदी में शवों के मिलने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने की खास अपील, कहा- गंगा मां को बचाओनदी में शवों के मिलने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने की खास अपील, कहा- गंगा मां को बचाओ

वहीं RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर अपनी गुस्सा जाहिर किया है और कहा है कि महामारी और विपदा की इस घड़ी में जनता के प्रति इस सरकार का रवैया, आचरण. व्यवहार और कर्म एकदम निम्न से निम्न स्तर का है। इस सरकार का दिल और दिमाग एकदम पत्थर का है।

English summary
sushil modi asked question form rjd about vaccination
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X