• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार चुनाव मतगणना के बीच नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे सुशील मोदी और भूपेंद्र यादव

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम: बिहार की सभी 243 सीटों के लिए मतगणना जारी है, रूझानों में एनडीए को बहुमत मिल चुका है, अब तक के रूझान में 123 पर एनडीए और 112 सीटों पर महागठबंधन के उम्‍मीदवार आगे चल रहे हैं। वहीं चुनाव के फाइनल परिणाम आने से पूर्व एनडीए के नेता अपनी जीत के आश्‍वस्‍त हो चुके हैं और बिहार के वर्तमान मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मीटिंग करने के लिए पहुंच चुके हैं।

nk

चुनाव आयोग (ECI) के रुझान के अनुसार NDA 123 सीटों पर आगे चल रही है। इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बिहार के लिए भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, मंत्री मंगल पांडे समेत अन्‍य वरिष्‍ठ नेता मीटिंग करने पहुंचे हैं। ये मीटिंग किस संबंध में हैं अभी स्‍पष्‍ठ नहीं है।

वहीं महागठबंधन में शामिल राष्‍ट्रीय जनता दल ने इस बैठक को लेकर आरोप लगाना आरंभ कर दिया है। आरजेडी ने आरोप लगाया है कि बिहार विधानसभा की क़रीब 10 सीटों पर नीतीश प्रशासन गिनती में देरी कर रहा है। जीते हुए उम्मीदवारों को सर्टिफ़िकेट नहीं दे रहा है। CM आवास में बैठकर नीतीश कुमार और सुशील मोदी CM के प्रधान सचिव से सभी DM और RO को फ़ोन करवा कर नज़दीकी लड़ाई वाली सीटों के पक्ष में फ़ैसला दिलाने का दबाव बनवा रहे है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushil Modi and Bhupendra Yadav arrive to meet Nitish Kumar between Bihar election counting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X