• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Sushant Singh Rajput Case: बिहार BJP ने छपवाया पोस्टर- ना भूले हैं...ना भूलने देंगे

|

पटना। सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी उलझती जा रही है, शनिवार को देश की तीन बड़ी सरकारी जांच एजेंसियों में से एक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है, जबकि इससे पहले शुक्रवार को ड्रग्स एंगल की जांच में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती समेत आठ लोगों को अरेस्ट किया गया था। जहां एनसीबी और सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है, वहीं दूसरी ओर बिहार में इस केस पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

    Bihar Election: Sushant Singh Rajput Case को चुनाव में भुनाने की तैयारी में BJP ? | वनइंडिया हिंदी
    छपा पोस्टर- 'ना भूले हैं! ना भूलने देंगे'

    छपा पोस्टर- 'ना भूले हैं! ना भूलने देंगे'

    सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बीजेपी कला संस्कृति प्रकोष्ठ के बिहार संयोजक वरुण कुमार सिंह ने एक पोस्टर छपवाया है, जिसमें लिखा है कि 'ना भूले हैं! ना भूलने देंगे', पोस्टर में एक्टर की मुस्कुराती फोटो लगाई गई है. फोटो के ऊपर लिखा है जस्टिस फॉर सुशांत और बीच में लिखा है 'ना भूले हैं! ना भूलने देंगे' इस फोटो पर के बगल में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का भी निशान है।

    यह पढ़ें: वकील विकास सिंह का दावा- 'रिया की लाइफ में आने के बाद सुशांत की बिगड़ी स्थिति'

     रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ

    रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ

    तो वहीं दूसरी ओर दीपेश सावंत को आज सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा, एनसीबी न्यायालय से उसकी कस्टडी की मांग कर सकती है। ड्रग्स मामले में एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ होगी। NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा।

    शौविक ने किए कई बड़े खुलासे

    शौविक ने किए कई बड़े खुलासे

    बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौविक चक्रवर्ती ने कड़ी पूछताछ में बताया कि वह कैजान, बासित परिहार और जैद से सीधा संपर्क था। एजेंसी के मुताबिक शौविक और बासित परिहार की मुलाकात फुटबॉल क्लब में हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बासित परिहार ने शौविक की मुलाकात सोहेल से करवाई थी, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई किया करता था। इसके अलावा जैद के जरिए सैम्युल मिरांडा बड्स लिया करता था। सैम्युल को जैद का नंबर शौविक ने ही दिया था। कैजान भी शोविक को ड्रग सप्लाई करता था।

    सुशांत की हत्या की गई है: वकील विकास सिंह

    सुशांत की हत्या की गई है: वकील विकास सिंह

    तो वहीं इस मामले पर अब बड़ा बयान सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि सुशांत की फैमिली को लगता है कि सुशांत की हत्या की गई है और सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने जिस तरह से तफ्तीश की है, उस पर भी सवाल खड़े होते हैं।

    सवालों के घेरे में मुंबई पुलिस

    विकास सिंह ने कहा कि पहले बिहार में सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की थी, लेकिन अब ये हत्या का मामला लगता है। मुंबई पुलिस ने जो स्टेटमेंट जारी किया था, वो मराठी भाषा में था, सुशांत का परिवार मराठी नहीं जानता है ऐसे में मुंबई पुलिस ने उसी स्टेटमेंट को सुप्रीम कोर्ट के सामने सील्ड कवर में पेश किया है, जो कि बिल्कुल गलत है।

    यह पढ़ें: रिया के बचाव में उतरीं ये फिल्मी हस्तियां, कहा-गिद्धों की तरह मीडिया कर रहा है बर्ताव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sushant Singh Rajput Death Case Become Election Issue, Bihar Bjp Printed Poster- Na Bhule Hai Naa Bhulane Denge, here is details, please have a look.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X