• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुपौलः ट्रेनिंग के दौरान बिजली की करंट लगने से SSB के तीन जवानों की मौत

|
Google Oneindia News

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले के वीरपुर स्थित SSB के कैंप में करंट लगने से एसएसबी 45वीं बटालियन के 3 जवानों की मौत हो गई। जबकि 9 जवान घायल हो गए। वीरपुर स्थित एसएसबी के कैंप में सभी जवान करंट की चपेट में आए हैं। सबी घायलों का इलाज वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। घायलों में 4 की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

Supaul three ssb soldier died due to electric current

शुक्रवार की सुबह वीरपुर स्थित सशस्त्र सीमा बल के 45वीं बटालियन के कैंप में ट्रेनी जवानों की ट्रेनिंग चल रही थी। इसी दौरान हाईवोल्टेज तार की चपेट में आने से तीन जवानों की मौत हो गई। वहीं 10 जवान बुरी तरह से घायल हो गए।

घायलों का इलाज फिलहाल वीरपुर के ललित नारायण अस्पताल में चल रहा है। एसएसबी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक बिजली विभाग को ट्रेनिंग वाले मैदान से हाई वोल्टेज तार एवं पोल को हटाने के लिए कई बार लिखा गया लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा संज्ञान नहीं लिया गया, जिससे यह हादसा हुआ है।

Bikaner Express हादसे में 9 की मौत, दर्जनों घायल, 6 की हालत गंभीरBikaner Express हादसे में 9 की मौत, दर्जनों घायल, 6 की हालत गंभीर

वहीं छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आईईडी ब्लास्ट में एसएसबी 33वें बटालियन का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

Comments
English summary
Supaul three ssb soldier died due to electric current
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X