• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुपौलः बंद कमरे में महिला के साथ दारोगा को गांव वालों ने पकड़ा फिर जमकर की पिटाई

|

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले के भीमपुर थाना में तैनात दारोगा संजय शुक्ला को उनकी आशिकी महंगी पड़ गई। दरअसल छातापुर प्रखंड स्थित जीवछपुर पंचायत अंतर्गत समा चकेवा पर्व को लेकर जागरण का कार्यक्रम था। उक्त कार्यक्रम के स्टेज पर एएसआई शुक्ला भी मौजूद थे। इसी बीच दारोगा बगल में एक महिला के घर में दाखिल हो गए और अपनी रासलीला शुरू कर दी। ऐन वक्त पर ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में दारोगा को महिला के साथ दबोच लिया। फिर क्या था ग्रामीणों ने पहले दारोगा की जमकर पिटाई की।

    सुपौलः बंद कमरे में महिला के साथ दारोगा को गांव वालों ने पकड़ा फिर जमकर की पिटाई

    supaul people caught asi with other woman in bad condition

    इतना ही नहीं गांव वालों ने एएसआई को कान पकड़ कर उठक-बैठक भी करवाया। फिर सरकारी रिवाल्वर भी छीन ली और तो और पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया और वायरल भी कर दिया। उक्त वायरल वीडियो पर सुपौल पुलिस कप्तान मनोज कुमार ने संज्ञान लेते हुए आरोपी एसआई को फिलहाल निलंबित कर दिया है । ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसामन पर था।

    घटना की सूचना मिलते ही विभाग के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और फिर एएसआई को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। सुपौल के एसपी मनोज कुमार ने बताया कि एएसआई संजय कुमार को निलंबित कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    गड्ढे में गिरने से युवक की मौत

    वहीं गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के चिल्लिम गांव में बीती रात एक व्यक्ति की आहार में बने खड्डे में गिर जाने से पानी में डूबकर मौत हो गई। मृतक शेरघाटी थाना क्षेत्र के नौकाडीह गांव का 35 वर्षीय शंकर मांझी नामक युवक है। मृतक ट्रक चालक था। युवक ट्रक चला कर आपने गांव लौट रहा था कि रात के अंधेरे में पैर फिसल जाने के कारण आहार में चला गया और उसकी मौत हो गई।

    सुबह ग्रामीण शौच के लिए निकले तब मालूम पड़ा कि किसी की लाश आहार में तैर रही थी। ग्रामीणों ने शव को निकाल कर शेरघाटी थाना को सुपुर्द कर दिया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल सह अस्पताल भेजा गया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा बुरा हाल है।

    बिहार में कानून व्यवस्था पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की हाई लेवल मीटिंग, अफसरों से कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे, मुस्तैदी दिखाएं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    supaul people caught asi with other woman in bad condition
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X