• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः आधी रात को कमरे में बेटी के चीखने पर पहुंची मां तो देखा कि युवक कर रहा है रेप फिर...

|

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले के थाना क्षेत्र में नाबालिग से रेप कर रहे युवक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद आरोपित को खूंटे से बांधकर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की फिर पुलिस के हवाले उसे सौंप दिया। घटना सोमवार की रात की है। गिरफ्तार आरोपित 22 वर्षीय मो. अंशारूल पीड़ित नाबालिग लड़की के घर के पास ही टेलरिंग का काम करता था।

देर रात को घर में घुसा

देर रात को घर में घुसा

पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 1 बजे अंसारूल उनके घर में घुस गया और कमरे में सो रही नाबालिग बेटी का रेप करने लगा। बेटी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह मौके पर पहुंची तो आरोपित गलत काम कर रहा था।

बेटी की चीख-पुकार सुन मां पहुंची

बेटी की चीख-पुकार सुन मां पहुंची

इसके बाद आसपास के लोग पहुंचे और अंशारूल को पकड़ कर पहले उसे खूंटे से बांध दिया फिर जमकर धुनाई की गई। मंगलवार सुबह उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले के बाद आरोपित युवक को जेल भेज दिया गया। रेप की शिकारहुई लड़की को मेडिकल जांच के लिए सुपौल भेजा जा रहा है।

गया में हत्या

गया में हत्या

वहीं गया जिले के विष्णुपद थाना क्षेत्र के ब्राह्मणी घाट स्थित फल्गु नदी इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान उपेन्द्र मिश्रा के रूप में हुई है। बता दें कि इससे पहले उपेंद्र के बड़े भाई पर जानलेवा हमला किया जा चुका है। पुलिस पर परिजन लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

शराब पार्टी के बाद गोली मारकर हत्या

शराब पार्टी के बाद गोली मारकर हत्या

वारदात के प्रत्यक्षदर्शी सूरज कुमार और चंदन कुमार ने बताया कि फल्गु नदी के ब्राह्मणी घाट पर शाम पांच बजे से जुआ शुरू हो गया था और देर रात होने पर शराब पार्टी की गयी थी। इस शराब पार्टी में मृतक उपेन्द्र मिश्रा के साथ ही सूरज चंदन समेत कुल छह लोग शामिल हुए थे। शराब पार्टी के बाद उपेन्द्र, सूरज और चंदन नदी में ही बिछावन लगाकर सो गये और अहले सुबह करीब 3 बजे उपेन्द्र की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

महाराष्ट्रः कोरोना टेस्टिंग के लिए लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल, रेप का मामला दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
supaul man caught red handed during rape people beat him
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X