• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः पति को छोड़ प्रेमी के साथ रह रही महिला की मिली लाश, पुलिस कर रही है मामले की जांच

|
Google Oneindia News

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले के वार्ड नंबर चार के गौरवगढ़ इलाके में एक महिला की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई है। महिला का शव एक कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। मृतका की पहचान राजा मंडल की 24 वर्षीय पत्नी पूजा के तौर पर हुई है। पिछले कुछ समय से पूजा अपने प्रेमी के साथ किराए के मकान में रह रही थी। पुलिस मृतका के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। रात से महिला का शव सदर अस्पताल में पड़ा हुआ है, सुबह तक कोई परिजन नहीं पहुंचा।

supaul dead body found of woman who live with boyfriend

भागलपुर में महिला ने की शिकायत

इसके अलावा भागलपुर जिले विश्वविद्याल थाना क्षेत्र के साहेबगंज में अपने मायके में रहने वाली महिला ने अपने पिता और भाईयों पर ही मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला राधिका रानी का कहना है कि उसकी शादी 2009 में झारखंड के रहने वाले युवक से हुई थी। उसने बताया कि उसका पति शराबी है और वह उसे और दो बच्चों को खर्च नहीं देता था, जिसके कारण साल 2014 में वह अपनी मायके लौट गई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पिता, भाई और भाभी उसे मारपीट कर घर से भाग जाने को कहते हैं। वह शिकायत लेकर सोमवार को विवि थाना पहुंची थी। विवि थानाध्यक्ष श्रीकांत चौहान ने बताया कि वह महिला थाना जाने की बात कह चली गयी।

लखनऊ: दो मंजिला जर्जर इमारत धराशायी, मलबे में दबकर एक युवक की मौतलखनऊ: दो मंजिला जर्जर इमारत धराशायी, मलबे में दबकर एक युवक की मौत

नालंदा में युवक ने की खुदकुशी

इसके अलावा नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में एक युवक सिपाही भर्ती एग्जाम क्लियर नहीं कर पाया तो उसने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। मृतक की पहचान 22 वर्षीय लल्लू कुमार (के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि लल्लू कुमार बिहार पुलिस में सिपाही भर्ती परीक्षा की कई सालों से तैयारी कर रहा था। एग्जाम नहीं क्लियर कर पाने के कारण वह डिप्रेशन में चला गया था। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया। मामले में UD केस दर्ज किया गया है।

English summary
supaul dead body found of woman who live with boyfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X