• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेगूसराय: स्नान के दौरान डूबने से महिला समेत पांच बच्चों की मौत

|

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में रविवार को अलग-अलग हादसों में एक महिला समेत पांच बच्चों की मौत हो गई। हादसा नहाने के दौरान हुआ है। ग्रामीणों ने डूब रहे एक बच्चे को बचा लिया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया है।

six people drowned death in begusarai

पहला हादसा भगवानपुर थाना इलाके के गेहूंनी मोजाहिदपुर गांव का है। बताया जाता है कि तीन बच्चे तालाब में स्नान कर रहे थे। इसी दौरान एक-एक कर तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। बच्चों को डूबता देख स्थानीय लोगों ने किसी तरह से तीनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक 2 बच्चों की मौत हो गई थी।

दूसरा हादसा गढ़पुरा थाना इलाके के सहारा चौर का है। एक ही परिवार के 5 लोग स्नान कर रहे थे। इसी दौरान 3 बच्चों समेत एक महिला की डूबकर मौत हो गई। वहीं, एक महिला को लोगों ने बचा लिया, उसे इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। भगवानपुर थाने और गढ़पुरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बिहार: मौलाना ने लड़की को डराकर दो महीने तक किया दुष्कर्म, बच्चा होने पर पंचायत बोली- इस 20 हजार में बेच दो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
six people drowned death in begusarai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X