• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिवानः पति ने पहले पत्नी को मारा फिर खुद लगा ली फांसी

|
Google Oneindia News

सिवान। बिहार के सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसांव टोला नगरी में सनकी पति ने घरेलू विवाद के कारण पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय मुखिया मौके पर पहुंचे फिर स्थानीय थाने को घटना की जानकारी दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव के स्व. रामानंद राय का 40 वर्षीय बेटा राजेश राय सब्जी का कारोबार करता था।

siwan husband did suicide after murder of his wife

सोमवार तड़के 3 बजे के आसपास पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद पति राजेश ने पत्नी पर चाकू से कई बार हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बाद में खुद भी फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। राजेश के इस कदम के चलते चार बच्चे अनाथ हो गए।

रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मी की हत्या
वहीं मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की सुबह में रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मनियारी थाना क्षेत्र के मुरादपुर रामपुर काशी चौक के समीप हुई है। घटना की जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। आनन-फानन में सूचना पर मनियारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के पास से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान वैशाली चेहरा कला मझिया के अब्दुल कुद्दुस के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री ऑफिस में कार्यरत थे। हालांकि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच कर कारण का पता लगाया जा रहा है और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

बिहारः जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता था दारोगा तो चार लड़कों ने मिलकर कर दी हत्याबिहारः जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता था दारोगा तो चार लड़कों ने मिलकर कर दी हत्या

Comments
English summary
siwan husband did suicide after murder of his wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X