• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीवानः घर के बाहर बैठे BJP मंडल नेता की गोली मारकर हत्या, भाग रहे बदमाशों का फुटेज वायरल

|
Google Oneindia News

सीवान। बिहार के सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खुर्द निवासी भाजपा नेता जनार्दन सिंह की गोली मारकर बेखौफ बदमाशों ने हत्या कर दी। मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। वारादात के बाद लोगों ने जब बदमाशों का पीछा किया तो उनपर भी फायरिंग की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

siwan goons shot dead bjp leader janardan singh

पीडीएस डीलर और भाजपा मंडल मंत्री जनार्दन सिंह के सीने और जांघ में तीन गोलियां लगी थीं। घटना के वक्त जनार्दन सिंह अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे। जनार्दन सिंह को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल पहुंचाया गया। फिर उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही जनार्दन सिंह की मौत हो गई। फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं है।

हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। गोली मारने के बाद फायरिंग कर भागते हुए बदमाशों का वीडियो सामने आ गया है। जनार्दन सिंह अपने गांव में ही जन वितरण प्रणाली के डीलर भी हैं। बुधवार को अपने घर के दरवाजे पर वो बैठे हुए थे। तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले।

दिल्ली पुलिस की चार्जशीट का दावा, हत्या से पहले कुत्तों पर भी सुशील कुमार ने चलाई थी गोलियां दिल्ली पुलिस की चार्जशीट का दावा, हत्या से पहले कुत्तों पर भी सुशील कुमार ने चलाई थी गोलियां

वहीं राजधानी पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के लाल इमली गौरेया स्थान मोहल्ले में महिला दारोगा ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्‍थानीय पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि महिला दारोगा के पति ने 9 दिसंबर 2021 को आत्‍महत्‍या कर ली थी। इसके बाद से महिला पुलिस अधिकारी अवसाद में थीं। आखिरकार उन्‍होंने भी गले में फंदा डालकर आपनी जीवनलीला समाप्‍त कर दी। महिला पुलिस अधिकारी के सुसाइड करने की खबर से पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई है।

Comments
English summary
siwan goons shot dead bjp leader janardan singh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X