• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतामढ़ीः DM आवास के सामने महिला ने की मनचले की जमकर धुनाई

|

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिला मुख्यालय डुमरा में ठीक डीएम आवास के सामने एक मर्दानी ने एक मनचले को जमकर सबक सिखाया। पिछले 5 दिनों से एक मनचला महिला को लगातार तंग कर रहा था और आते-जाते उस पर फब्तियां कस रहा था। फिर गुरुवार की देर शाम को मनचला मर्दानी के हत्थे चढ़ गया और मर्दानी ने मनचले को जमकर सबक सिखाएं और उसकी बेरहमी से पिटाई की।

Sitamarhi woman beat man who did eve teasing

इसके बाद उसे घसीट कर थाने तक ले गई। इस घटना को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए लेकिन मनचले को बचाने के लिए किसी ने भी हिम्मत नहीं दिखा। महिला तकरीबन आधा घंटा तक मनचले को पिटती रही और उसे सबक सिखाती रही।

Sitamarhi woman beat man who did eve teasing

इस दौरान मनचला लगातार महिला से माफी मांगता रहा। बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और मनचले को अपने अपने साथ थाने ले गई। सीतामढ़ी के जिला मुख्यालय डुमरा के कुमार चौक डीएम आवास के निकट पर हुई इस घटना की चर्चा चारों तरफ खूब हो रही है और लोग इस मरदानी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

वहीं वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर चाकू से गोदकर जल संसाधन विभाग के सेवानिवृत्त इंजीनियर की निर्मम हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन कर में जुट गई है। दरअसल, घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने जल संसाधन विभाग के सेवानिवृत्त इंजीनियर राजेंद्र प्रसाद महतो की हत्या उनके साहू धर्मशाला स्थित मकान में घुसकर चाकू से गोदकर कर दी।

Sitamarhi woman beat man who did eve teasing

घर में खाना बनाने आने वाली दाई जब आई तो इंजीनियर राजेन्द्र महतो का क्षत-विक्षत शव देखते ही शोर मचाने लगी तब जा कर आस पास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही महनार के एसडीपीओ रजनीश कुमार एवं महनार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Sitamarhi woman beat man who did eve teasing

घटना के संबंध में महनार के एसडीपीओ रजनीश कुमार ने बताया कि जल संसाधन विभाग के सेवानिवृत्त इंजीनियर की हत्या चाकू से गोदकर घर में ही कर दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। उन्होंने लूटपाट के दौरान हत्या से इनकार किया। कहा कि पुलिस जांच कर रही है, जो भी इस घटना में शामिल होगा उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बहरहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। वहीं पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। आलीशान मकान में इंजीनियर राजेन्द्र महतो अकेले ही रहते थे। एक दाई खाना बनाने के लिए आती थी।

सोनीपतः पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में गिरफ्तार लड़कियों से रेप करने का आरोपसोनीपतः पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में गिरफ्तार लड़कियों से रेप करने का आरोप

English summary
Sitamarhi woman beat man who did eve teasing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X