• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतामढ़ीः झोपड़ी में खेल रहे थे 8 बच्चे तभी गिर गया बालू से लदा ट्रक, तीन की मौके पर मौत

|
Google Oneindia News

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले के डुमरा-पुनौरा सड़क पर शुक्रवार को बालू से भरा हुआ एक ट्रक पलटने से तीन बच्चों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शुरुआती जानकारी के मुताबिक सड़क के किनारे बनी झोपड़ी में 8 बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बालू लदा ट्रक अचानक पलट गया। इस हादसे में सभी बच्चे बालू लदे ट्रक के नीचे दब गए। आनन-फानन में रेस्क्यू शुरू किया गया। क्रेन और जेसीबी की मदद से सभी बच्चों को बाहर निकाला गया। तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

sitamarhi road accident three boys died

जबकि पांच बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी देर से पहुंचे, जिससे वहां मौजूद लोग भड़क गए और सड़क जाम कर दिया।

Jharkhand: जज उत्तम आनंद की मौत हादसा या मर्डर ? CCTV फुटेज से गहराया हत्या का शकJharkhand: जज उत्तम आनंद की मौत हादसा या मर्डर ? CCTV फुटेज से गहराया हत्या का शक

मृतक बच्चों की पहचान पटना निवासी बशीर अंसारी की 12 वर्षीय पुत्री हफ्शा बेगम, वहाब अंसारी के 6 वर्षीय पुत्र आबिद अंसारी व रिजवान अंसारी की छह माह की पुत्री श्यामा खातून के रूप में हुई है। घायलों में वहाब अंसारी का 5 वर्षीय पुत्र हामिद, जाकिर अंसारी (60) व साबिर अंसारी की बेटी मुशर्रत खातून शामिल हैं। हामिद को डॉक्टरों ने मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। वहीं दो अन्य का इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद चालक व खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गये।

जेसीबी से मलबा हटाने के बाद पुलिस ने क्रेन मंगवायी। इसके बाद क्षतिग्रस्त ट्रक को घर से हटाया गया। लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को मुख्य सड़क पर रखकर जाम कर दिया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने देर से पुलिस के पहुंचने पर उसे खदेड़ दिया।

English summary
sitamarhi road accident three boys died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X