• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतामढ़ीः दारोगा की हत्या करने वाले अपराधी अभिषेक सिंह और टुटु कुमार गिरफ्तार

|

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में एनकाउंटर के दौरान दारोगा की हत्या करने वाला अपराधी अभिषेक सिंह व टुटू कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया है। सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार द्वारा गठित स्पेशल टीम ने शहीद दारोगा दिनेश राम के लूटी हुई सर्विस पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है । एसपी सीतामढ़ी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है।

sitamarhi police caught accused of sub inspector murder during raid

सीतामढ़ी जिला के मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुंवारी गांव में 24 तारीख को शराब तस्कर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में दरोगा दिनेश राम शहिद हो गए थे। दारोगा की हत्या करने वाले अपराधी अभिषेक सिंह को दारोगा के लूटी गई सर्विस रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि अपराधी और पुलिस दोनों तरफ से अंधाधुंध फायरिंग हुई थी, जिसमें थाने के एक चौकीदार लालबाबू पासवान घायल हुए थे। वहीं दिनेश राम इस पूरे वारदात के दौरान शहीद हो गए थे। वहीं मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी रंजन सिंह घटनास्थल पर ही ढेर हो गया था। पुलिस ने लूटी हुई सर्विस रिवॉल्वर के अलावा एक देशी कट्टा भी अपराधियों के पास से बरामद किया है।

एनकाउंटर में दारोगा के शहीद होने के बाद से लगातार कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे थे। लेकिन सीतामढ़ी एसपी द्वारा गठित टीम में 3 दिनों के अंदर इसमें शामिल अपराधी को दारोगा की लूटी हुई पिस्टल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पा लिया है।

सीतामढ़ी में पुलिस टीम के हमले पर मंत्री का विवादित बयान, कहा- अपराध कहां नहीं हो रहासीतामढ़ी में पुलिस टीम के हमले पर मंत्री का विवादित बयान, कहा- अपराध कहां नहीं हो रहा

English summary
sitamarhi police caught accused of sub inspector murder during raid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X