• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतामढ़ीः दिनदहाड़े व्यवसायी की हत्या के बाद इलाके में व्यापारियों का प्रदर्शन

|

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र बरियारपुर स्थित गिट्टी-छड़ व सीमेंट व्यवसायी गुड्डू उर्फ विजय मल की दिनदहाड़ी हत्या कर दी गई। वहीं लगातार जिले में हो रहे आपराधिक घटनाओं ने आमलोगों को हिला दिया है और लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। स्थानीय लोगों ने सीतामढ़ी के एसपी के कामकाज पर सवाल उठाया और आक्रोशित लोग व सीतामढ़ी शहर व्यापारी अपनी दुकानें बंद कर सड़क पर उतर गए।

sitamarhi goons did murder of man in daylight

जिला पुलिस प्रशासन और वर्तमान पुलिस कप्तान के कार्यशैली पर सवाल खड़े कर उन्हे हटाने को मांग कर रहे हैं। मौके पर आक्रोशित स्थानीय व्यापारी उमेश कुमार ने कहा कि जिले में आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। अपराधियो के बुलंद हौसले के आगे पुलिस ने घुटने टेक दिए हैं।

अपराधी चुस्त और पुलिस सुस्त हो गई है। पुलिस प्रशासन की निकम्मेपन से जिले में आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि होती जा रही है। बताते चलें कि गुरुवार को दिन के 3 बजे के करीब बाइक पर सवार अपराधियों ने सीमेंट व्यापारी गूडू कुमार को गोली मार दी थी। इसके बाद स्थानीय लोग उन्हें आनन-फानन में स्कूटर पर लादकर अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इस घटना से लोगो में दहशत माहौल बना हुआ है, जिसका कारण कि लगातार कई दिनों से जिले में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो गई है। अपराधी के बुलंद हौसले का अंदाजा इसी बात से लगाई जा सकती है कि घटना को अंजाम देने के बाद उसने मीडिया कर्मी को फोन से जानकारी दी कि हत्या के पीछे उनका हाथ है। इतना ही नहीं अपराधी ने उक्त व्यवसाई के दुकान के आगे पर्ची भी फेंकी और धमकी भी दी है।

फिरोजाबाद: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, फोन कर बुलाया था प्रेमिका नेफिरोजाबाद: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, फोन कर बुलाया था प्रेमिका ने

English summary
sitamarhi goons did murder of man in daylight
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X