• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीतामढ़ीः नदी में नहाने के दौरान 5 दोस्त डूबे, 4 की मौत तो एक ने तैरकर बचाई अपनी जान

|
Google Oneindia News

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र में स्थित बागमती नदी के चैनपुर घाट पर दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, नदी में महाने गए चार किशोरों की डूबने से मौत हो गई। वहीं गोताखोरों ने एक बच्चे का शव बरामद कर लिया है। वहीं तीन के शवों की तलाश जारी है। बता दें कि 5 दोस्त नदी में एकसाथ नहाने गए थे। इस दौरान खेलते हुए वह गहरे पानी में चले गए। जहां नदी के तेज धार में वह बहने लगे। इस बीच एक लड़के ने तैरकर अपनी जान बचा ली। वहीं चार किशोर डूब गए।

sitamarhi four children died due to drown in river

हादसे के दौरान अपनी जान बचाकर लड़के ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों ने 1 किशोर का शव बरामद कर लिया है, लेकिन 3 की तलाश जारी है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही बीडीओ कुणाल कुमार और सीओ रंधीर कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर स्थानीय थाने की पुलिस भी पहुंची और शव की तलाश में जुट गई है। SDRF की टीम को भी सूचना दी गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि 11 बजे परराही गांव के रहने वाले उस्मान खां का 13 वर्षीय पुत्र सरफराज, इरशाद खां का 15 वर्षीय पुत्र साहिल, सनबर खां का 12 वर्षीय पुत्र आजीद, फिरोज खां का 12 वर्षीय पुत्र महताव और जुनैद अंसारी के पुत्र रेहान अंसारी नदी में नहाने गए थे।

हरियाणा के 3 नाबालिग लड़के यमुना में नहाने गए, तैरना नहीं आता था, तीनों डूबे, शव यूपी से बरामदहरियाणा के 3 नाबालिग लड़के यमुना में नहाने गए, तैरना नहीं आता था, तीनों डूबे, शव यूपी से बरामद

इस दौरान पांचों बच्चे खेल-खेल में नदी की मुख्य धारा में चले गए। साथियों को नदी में डूबता देख सरफराज जान बचाकर घर भाग कर आया और उसने साथियों के नदी में डूबने की जानकारी दी। जानकारी के बाद लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। स्थानीय गोताखोर बच्चों की तलाश में नदी में कूद पड़े। इन गोताखोरों के प्रयास से रेहान अंसारी का शव बरामद किया गया।

English summary
sitamarhi four children died due to drown in river
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X