• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति की मौत के बाद भाभी को हुआ देवर से प्यार फिर पुलिस के बीच कराई गई शादी

|

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में पुलिस की मौजूदगी के बीच देवर भाभी की शादी कराई गई। दरअसल, यह पूरा मामला जिले के महिला थाने का है, जहां थाने पहुंची महिला की उसी के देवर से शादी कराई गई। शादी के लंबे समय बाद जहां रंजीता खुश दिखी तो वहीं बहू को एक बार फिर सुहागिन देख ससुराल वालों के आंखों में खुशी के आंसू थे।

पति की करंट लगने से हो गई थी मौत

पति की करंट लगने से हो गई थी मौत

देवर का नाम संतोष साहनी है, जो अपने भाई की मौत के बाद अपनी भाभी से ही प्यार कर बैठा और शादी की भी इच्छा जताई। रंजीता का उसके पहले पति से एक बच्चा भी है। रंजीता और दिनेश साहनी की शादी पांच साल पहले हुई थी। लेकिन शादी के 3 साल बाद ही बिजली का करंट लगने से दिनेश की मौत हो गई। तब से रंजीता अकेले रहने लगी। धीरे-धीरे उसे अपने देवर से प्यार हो गया।

दोनों के बीच प्यार चढ़ा परवान

दोनों के बीच प्यार चढ़ा परवान

फिर दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि इस बात की भनक रंजीता के ससुराल वालों के साथ-साथ समाज के लोगों को लग गई। जिसके चलते रंजीता का देवर समाज के दबाव के कारण उससे शादी करने से मना करने लगा। इसी बात पर रंजीता महिला थाना पहुंच गई। जहां दोनों परिवारों की सहमति से देवर और भाभी की शादी कराई गई।

थाने में कराई गई शादी

थाने में कराई गई शादी

शादी के बाद देवर और भाभी ने पति-पत्नी बनने के बाद वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। थाना परिसर में शिवजी के मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिए। पंडित जी ने विधि-विधान से ब्याह संपन्न कराया। बराती के साथ पुलिसकर्मी भी इस शादी में शरीक हुए। सभी लोगों ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया। महिला थाना प्रभारी ने मामले में हस्तक्षेप कर देवर को शादी के लिए रजमांद किया। आखिरकार, थाने में ही शादी की रस्में पूरी हुईं।

HIV संक्रमित लड़के ने धोखे से रचाई शादी, पत्नी भी हुई पॉजिटिव तो उसने ऐसे लिया बदलाHIV संक्रमित लड़के ने धोखे से रचाई शादी, पत्नी भी हुई पॉजिटिव तो उसने ऐसे लिया बदला

English summary
sitamarhi devar did marriage with widow bhabhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X