• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शरद यादव ने मिलाया लालू प्रसाद यादव से हाथ, राजद में किया अपनी पार्टी का विलय

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 मार्च। पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव जोकि कभी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सहयोगी थे उन्होंने अपनी पार्टी का लालू प्रसाद यादव के साथ विलय का ऐलान कर दिया है। शरद यादव ने अपनी पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल का राष्ट्रीय जनता दल में विलय का ऐलान कर दिया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के आवास पर शरद यादव ने इसका ऐलान किया। उन्होंने इस कदम को विपक्ष की एकता को बढ़ाने की दिशा में पहला कदम बताया है। शरद यादव ने कहा न कहा कि हमारी पार्टी का राजद में विलय विपक्षी कीएकता की ओर पहला कदम है। यह जरूरी है कि सभी विपक्षी दल एकजुट हों ताकि भारतीय जनता पार्टी को देशभर में हराया जा सके। फिलहाल हमारा लक्ष्य विपक्ष की एकता है, इसके बाद ही हम यह तय कर सकेंगे कि विपक्ष का नेता कौन होगा।

इसे भी पढे़ं- राजस्थान की मंत्री ममता भूपेश से बोला अफसर, 3 लाख रुपये दिए तब ये पोस्टिंग मिली है....पूरा मामला जानिएइसे भी पढे़ं- राजस्थान की मंत्री ममता भूपेश से बोला अफसर, 3 लाख रुपये दिए तब ये पोस्टिंग मिली है....पूरा मामला जानिए

Bihar Politics: फिर एक हुए Lalu Yadav और Sharad Yadav, LJD का RJD में हुआ विलय | वनइंडिया हिंदी
sharad yadav

बता दें कि शरद यादव ने नीतीश कुमार यादव के जदयू से अलग होने के बाद अपनी पार्टी का गठन किया था, लेकिन अब उन्होंने जनता दल में अपनी पार्टी का विलय करने का ऐलान कर दिया है। गौर करने वाली बात है कि 1997 में लालू प्रसाद यदव ने जनता दल क गठन किया था। शरद यादव ने 16 मार्च को ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि वह लालू के साथ अपनी पार्टी का विलय कर देंगे। उन्होंने ट्वीट करके लिखा था, देश में मजबूत विपक्ष स्थापित करना समय की मांग है।मैं इस दिशा में न केवल बिखरी हुई तत्कालीन जनता दल बल्कि अन्य समान विचारधारा वाली पार्टियों को एकजुट करने के लिए लंबे समय से काम कर रहा हूं और इसीलिए अपनी पार्टी एलजेडी का राजद में विलय करने का फैसला किया।

Comments
English summary
Sharad Yadav announces merger of his party LJD in Lalu yadav's party RJD
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X