• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

RJD के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने की मुलाकात, अटकलें शुरू

|
Google Oneindia News

पटना।बीते शुक्रवार को राजद के दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने पैरोल पर बाहर आए महाराजगंज के पूर्व आरजेडी सांसद प्रभुनाथ सिंह से मशरक स्थित आवास पर मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई। हालांकि किन मुद्दों पर चर्चा हुई इसकी कोई जानकारी बाहर नहीं आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ओसामा ने मशरक के बड़हिया टोला गांव स्थित प्रभुनाथ सिंह के आवास पर जाकर मुलाकात की। दोनों के बीच हुई इस मुलाकात को लेकर प्रदेश में कयासों का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि पिछले महीने दिल्ली में शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत हो गई थी। इसके बाद पूर्व सांसद के परिवार और आरजेडी से उनके संबंधों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं।

shahabuddin son osama met with rjd former mp prabhunath singh

दोनों ने बेशक अपनी मुलाकात को लेकर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा है कि शहाबुद्दीन का परिवार आरजेडी से नाराज चल रहा है। ये बातें तब सच लगने लगीं जब लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप पूरे लाव-लश्कर के साथ ओसामा से मिलने सिवान पहुंचे थे। इस मुलाकात को शहाबुद्दीन के परिवार की नाराजगी से जोड़कर देखा गया था।

RJD ने एनडीए को सरकार बचाने की दी खुली चुनौती तो सुशील मोदी ने कहा- मांझी पर डोरे डालने वाले सफल नहीं होंगेRJD ने एनडीए को सरकार बचाने की दी खुली चुनौती तो सुशील मोदी ने कहा- मांझी पर डोरे डालने वाले सफल नहीं होंगे

वहीं आरजेडी के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह की बात करें तो वे अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए पैरोल पर छूटकर मशरक आए हैं। अशोक सिंह हत्याकांड में पूर्व सांसद और उनके भाई दीनानाथ सिंह सजायाफ्ता हैं और हजारीबाग जेल में बंद हैं। शादी में शरीक होने के लिए उन्हें पैरोल मिली है। इस दौरान वे कई लोगों से मिल रहे हैं।

English summary
shahabuddin son osama met with rjd former mp prabhunath singh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X