अपने गैंगरेप का वीडियो देख छात्रा ने लिखा 'तुम लोगों ने मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा, इसलिए मैं जा रही हूं' फिर...

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi
Bihar: School Girl raped by her two friends, send video on Girl's Whatsapp । वनइंडिया हिंदी

पटना। कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद जब इंटर की छात्रा अपने घर लौट रही थी तभी रास्ते में उसके दोस्तों की मदद से उसे किडनैप कर लिया गया और फिर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद लड़की को धमकी देते हुए सभी फरार हो गए। दरिंदों के चंगुल से मुक्त हुई लड़की जैसे ही घर पहुंची और अपने परिवार वालों को मामले की जानकारी देती तब तक दुष्कर्मियों ने उसके मोबाइल के Whatsapp पर उसकी दुष्कर्म की लाइव वीडियो भेज दी। जिसे देखने के बाद वह अपने आप को रोक नहीं पाई और उसने सुसाइड नोट लिखते हुए कहा कि तुम दोनों मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा। मेरे साथ बहुत अच्छा काम किया, इसलिए मैं जा रही हूं।' और कमरे का दरवाजा बंद करते हुए पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पंखे से लटक गई छात्रा

पंखे से लटक गई छात्रा

जब कमरे से काफी देर तक बाहर नहीं निकलने के बाद परिवार वाले उसका हालचाल जानने के लिए पहुंचे तो वह कमरे में बंद थी और कुछ भी नहीं बोल रही थी जिसके बाद दरवाजा तोड़कर सभी भीतर गए और वहां का नजारा देखते ही उनकी आंखें खुली की खुली रह गई लड़की पंखे से लटक रही थी तो दूसरी तरफ एक सुसाइड नोट पड़ा हुआ था जिसमें उसके मौत का कारण लिखा हुआ था फिर मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने लगी।

घर लौट रही थी छात्रा

घर लौट रही थी छात्रा

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के भागलपुर जिले का है जहां भागलपुर जिले की रहने वाली 18 वर्षीय नीलम (काल्पनिक नाम ) जिले के ही कॉलेज में इंटर की पढ़ाई करती थी पढ़ाई पूरा करने के बाद जब वह घर लौट रही थी तब उसके दोस्तों की मदद से उसे किडनैप कर लिया गया और जिले के तिलक मांझी थाना क्षेत्र स्थित शीश महल होटल की गली में एक मकान में ले गया जहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम। जब एक दरिंदे उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे तो दूसरा उसकी वीडियो क्लिप तैयार कर रहा था।

दुष्कर्म के दौरान तैयार बना लिया MMS

दुष्कर्म के दौरान तैयार बना लिया MMS

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद सभी ने वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया जिसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और परिवार वालों को इस मामले के बारे में बताती तब तक दोनों ने उसके मोबाइल पर उसकी अश्लील वीडियो की लाइव तस्वीर भेज दिया ।जिसे देखने के बाद वह अपने आप को रोक नहीं पाई और सुसाइड नोट लिखते हुए दुनिया को छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए चली गई। इस मामले में सबौर पुलिस ने रेप और सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

गैंगरेप का वीडियो भेजा फोन पर

गैंगरेप का वीडियो भेजा फोन पर

मामले की जानकारी देते हुए सबौर थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि दोपहर 1बजे जब वह कॉलेज से अपने घर आ रही थी तभी उसी के गांव का रहने वाला मृत्युंजय कुमार अपने दोस्त राहुल के साथ आ रहा था। लड़की को आते देख मृत्युंजय ने उसे बहाना बनाते हुए अपनी गाड़ी पर बैठा लिया फिर मृत्युंजय एक काम का बहाना बनाते हुए उसे तिलकामांझी क्षेत्र के शीशमहल होटल की गली के एक मकान में ले गया जहां उसके साथ जबरदस्ती करते हैं दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लड़की जैसे ही घर पहुंची अपने मोबाइल पर अपनी दुष्कर्म की वीडियो को देख खुद को नहीं रोक पाए और पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट बरामद

सुसाइड नोट बरामद

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मे लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें उसके साथ दुष्कर्म करने वाले मृत्युंजय और राहुल को दोषी ठहराया गया है। सुसाइड नोट में पीड़िता ने लिखा है कि तुम दोनों ने मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा....समाज को मुंह दिखाने के लायक नहीं छोड़ा....तुम लोगों ने मेरे साथ बहुत अच्छा काम किया है, इसलिए मैं जा रही हूं ....अब ऐसा किसी के साथ मत करना.... क्योंकि तुम्हारे घर में भी मां-बहन है। वहीं इस मामले में आरोपी दोनों लड़के की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद सभी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं।

VIDEO: 17 दिन बाद कब्र से बाहर आया युवक! पत्नी ने धोखे से रोक दी थी सांसे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
schoolgirl raped by two of her friends and commit suicide
Please Wait while comments are loading...