• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः चलती जिप्सी से जवान ने बाइक सवार को खींचा और दोनों की हो गई मौत

|

सासाराम। बिहार के सासाराम जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के घोरघट गांव के पास शुक्रवार की देर शाम को NH 2 पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की शर्मनाक लापरवाही सामने आई है, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। वाहन चेकिंग के दौरान टोलकर्मी ने बाइक नहीं रोकी पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जिप्सी से पीछा किया। फिर चलती जिप्सी से सैप जवान ने बाइक सवार टोल कर्मी के शर्ट की कॉलर पकड़ ली। इस दौरान बाइक सवार और जवान दोनों सड़क पर गिर गए। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन टोलकर्मी की मौत हो गई, जिसकी पहचान 26 वर्षीय अभिषेक कुमार के रूप में हुई है।

sasaram jipsy sap jawan dragged bike rider both died

वहीं गंभीर रूप से घायल जवान प्रहलाद यादव को वाराणसी रेफर कर दिया गया। लेकिन उन्होंने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। प्रहलाद यादव छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव के रहने वाले थे। घटना के बाद सदल अस्पताल पहुंचे लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर थानाध्यक्ष व अन्य पर कार्रवाई की मांग की गई। गांव वालों का गुस्सा देख थानाध्यक्ष गिरीश कुमार और पुलिस कर्मी एक कमरे में काफी देर तक छिपे रहे।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर वरीय अधिकारियों ने तुरंत अतिरिक्त पुलिस बल भेज स्थिति को नियंत्रित किया। मृतक अभिषेक के परिजनों ने बताया कि ड्यूटी पर जाने के लिए अभिषेक अपनी बुलेट से जा रहा था। रास्ते में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस के इशारे के बाद भी बाइक नहीं रोकने पर पुलिस आक्रोशित हो कर उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

जिप्सी से पीछा कर रहे पुलिस टीम के प्रहलाद यादव ने अभिषेक की कॉलर पकड़ी और घोरघट पेट्रोल पंप के पास बाइक से खींचने लगे। इस दौरान दोनों वहीं पर गिर गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Durg misdeed with minor girl all accussed arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X