• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

समस्तीपुरः नाबालिग लड़की को अगवा कर तीन युवकों ने किया गैंगरेप

|
Google Oneindia News

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के बयान के आधार पर महिला थाना में तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों आरोपितों की पहचान रोसड़ा के रहुआ निवासी शिवशंकर कुमार, छोटू शर्मा, सचिन शर्मा और सचिन कुमार के रूप में की गई है। पुलिस को दिये गए आवेदन में बताया कि 20 जुलाई को मेरे पिता मजदूरी करने गए थे। इस दौरान वह उन्हें बुलाने जा रही थी। बीच रास्ते में तीनों आरोपितों ने मुझे पकड़ कर बगल में एक गुमटी के नीचे ले गया और मेरे साथ बारी-बारी से रेप किया।

samastipur three man did misdeed with minor girl

इस दौरान छिपकर गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया और धमकी दी कि किसी को घटना के बारे में बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। डर के चलते पीड़िता ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन गैंगरेप की घटना के तीन-चार दिन के बाद आरोपित छोटू ने सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया, जिससे घर वालों को घटना की जानकारी हुई।

फिर परिजन पीड़िता के साथ महिला थाने पहुंचे और गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई। वहीं मामले को लेकर महिला थाना अध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। तीन लोगों को आरोपित किया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

रांची से तीन लड़कियों को काम के बहाने साथ ले गया और फिर किया तीनों के साथ रेपरांची से तीन लड़कियों को काम के बहाने साथ ले गया और फिर किया तीनों के साथ रेप

साल भर पहले गायब लड़की को किया बरामद

वहीं विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी दादी के मायके में रहकर पढ़ाई कर रही किशोरी का साल 2020 के 2 जून को अपहरण कर लिया गया था, जिसे पुलिस ने अब बरामद कर लिया है। साथ ही बयान दर्ज कराने के लिए किशोरी को न्यायालय भेज दिया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष चन्द्र कांत गौरी ने दी ।

उन्होंने बताया कि घटना को लेकर किशोरी की मां ने विभूतिपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी थी, जिसमें कहा था कि उसकी नाबालिक पुत्री अपने दादी के साथ उसके मायके में रहकर पढ़ाई कर रहीं थी। कोचिंग के लिए घर से निकली। लेकिन जब वापस नहीं लौटी तो उसके दोस्त और शिक्षण संस्थान से भी पता किया गया पर कोई जानकारी नहीं मिली। उसकी निकटतम सहेली ने भी पूछने पर कुछ नहीं बताया। मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी ने प्रेम प्रसंग में शादी रचा ली है और वह गर्भवती भी है।

English summary
samastipur three man did misdeed with minor girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X