• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

समस्तीपुरः जल निकासी को लेकर युवक की हुई हत्या तो गांव वालों ने आरोपित की पत्नी की मार डाला

|
Google Oneindia News

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में सोमवार को जल निकासी को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पहले आरोपित के घर को आग लगा दी फिर जमकर तोड़फोड़ की और जब इतने से भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसके परजिनों के साथ मारपीट की। इस दौरान आरोपित की पत्नी की मौके पर मौत हो गई। सोमवार की सुबह इलाके में अचानक फायरिंग की आवाज सुनाई दी। रविवार की रात से शुरू हुए विवाद में आधारपुर पंचायत के उप मुखिया हसनैन ने श्रवण कुमार नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

samastipur murder of man and people beaten accused wife

हत्या की वारदात के बाद गांव वालों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि लोगों ने आरोपित के घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और आग लगा दी। इस दौरान आरोपित के घर के बाह खड़ी गाड़ी और घर का सामान जलकर राख हो गया। लोगों ने घर के फर्नीचर को सड़क पर ला करके आग के हवाले कर दिया वहीं हत्या के विरोध में आरोपी उप मुखिया के परिवार के लोगों के साथ भी जमकर मारपीट की गई। इस घटना में आरोपी उप मुखिया की पत्नी सनोवर खातून की मौके पर ही मौत हो गई।

वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें एक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार कई दिन से बारिश होने के चलते श्रवण कुमार के घर के सामने काफी जलभराव हो गया था, जिसे जिसे हटाने के लिए ग्रामीणों के सहयोग से रास्ते को काटकर एक पाइप लगाया गया। इसका विरोध उप मुखिया ने किया था।

पुलिस ने साथ ही दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना पर मौके पर समस्तीपुर जिला अधिकारी शशांक शुभंकर और दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। हत्या का मुख्य आरोपी घटना के बाद मौके से फरार है। इस मामले में जिलाधिकारी ने बताया कि जो भी मामले में दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

English summary
samastipur murder of man and people beaten accused wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X