• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

समस्तीपुरः 12 लोगों से भरी नाव आंधी के चलते पलटी, चार के शव बरामद

|
Google Oneindia News

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के सदर अनुमंडल के कल्याणपुर के नामापुर में बड़ा नाव हादसा हो गया है। नाव पर सवार सात लोग लापता हो गए हैं, जिनमें से चार लोगों के शव को बरामद कर लिया गया है। जबकि तीन लोग अभी भी लापता हैं। स्थानीय गोताखोरों की मदद से उनकी भी तलाश की जा रही है। बता दें कि शुक्रवार की शाम को आंधी के चलते अनियंत्रित होकर चकमेहसी के नामापुर में नाव पलट गई थी।

samastipur boat overturned some dead body found

नाव पर कुल 12 लोग सवार थे, जिनमें से 5 लोग स्थानीय लोगों की मदद से तैर कर बाहर निकल गए थे। लेकिन नाव पर सवार सात लोग लापता हो गए थे। घटना चकमेहसी थाना क्षेत्र के वाटरवेज बांध और नामापुर की बीच का है। यह नाव हादसा उस वक्त हुआ जब सभी लोग नाव पर सवार होकर नामापुर गांव जा रहे थे। उसी दौरान आंधी की वजह से नाव अपना संतुलन खो बैठी, जिसके कारण यह बड़ा हादसा हो गया।

    Bihar Flood: बिहार के 11 District बाढ़ से प्रभावित, 15 लाख लोग हुए प्रभावित | वनइंडिया हिंदी

    गोपालगंजः घरेलू कलह के चलते महिला ने चार बच्चियों के साथ तालाब में लगाई छलांग, तीन की मौतगोपालगंजः घरेलू कलह के चलते महिला ने चार बच्चियों के साथ तालाब में लगाई छलांग, तीन की मौत

    इस नाव हादसे की खबर जैसे ही फैली पूरे इलाके में कोहराम मच गया।नाव हादसा के सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा प्रशासन को दी गई जिसके बाद मौके पर चकमेहसी पुलिस सदर एसडीओ आरके दिवाकर सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य का जायजा लिया। अंधेरा होने के वजह से राहत और बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही थी। जिला प्रशासन के द्वारा रेस्क्यू कार्य के लिए एसडीआरएफ के टीम को बुलायी गयी।

    English summary
    samastipur boat overturned some dead body found
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X