• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः भारत बंद में गई बच्ची की जान, जाम से निकलने के लिए घरवाले करते रहे फरियाद

|

समस्तीपुर। बीते मंगलवार को किसानों के भारत बंद कार्यक्रम में विपक्षी दलों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर जमकर उत्पात मचाया। कहीं सड़कों पर आगजनी की तो कहीं लोगों की गाड़ियों को रोक उनके साथ बदसलूकी की। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां भारत बंद के चलते एक मासूम की जान चली गई। दरअसल, मंगलावर को मुसरीघरारी चौराहे के पास एक बीमार बच्ची की मौत हो गई। जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के हवासपुर निवासी सिकंदर मांझी की डेढ़ साल बेटी सनाया थी।

smastipur bharat bandh baby died in bolero stuck

बच्ची के परिजनों ने बताया कि दिन के वक्त सनाया की अचानक से तबीयत खराब हो गई। परिजन आनन-फानन में उसे पटोरी अनुमंडल अस्पताल में ले गये। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजन बच्ची को एक बोलेरो से लेकर समस्तीपुर जा रहे थे। रास्ते में किसान आंदोलन के समर्थन में लगे जाम के चलते मुसरीघरारी चौराहे पर फंस गए।

परिजनों ने जाम करने वालों से काफी मिन्नत की। लेकिन किसी ने बोलेरो को जाने का रास्ता नहीं दिया। इस दौरान स्थानीय पुलिस प्रशासन से भी उन लोगों को किसी तरह की मदद नहीं मिल सकी। आखिर में बीमार बच्ची के परिजनों ने चौराहे से पूरब होकर निकालने की कोशिश की। लेकिन आंदोलनकारियों ने उन्हें रोक दिया। इसी दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

    Bharat Bandh 2020: Farmer Law के खिलाफ Protest, सड़कें जाम, थम गई ट्रेनें | वनइंडिया हिंदी

    परिजनों का कहना है कि अगर समय रहते बच्ची को इलाज मिल जाता तो उसकी जान बच जाती। बच्ची की मौत के बाद परिजन उसके शव के साथ वापस लौट गए। इस मामले पर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

    भारत बंद का सब-इंस्पेक्टर ने किया था सपोर्ट, जबरन दुकान बंद कराने का VIDEO वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंडभारत बंद का सब-इंस्पेक्टर ने किया था सपोर्ट, जबरन दुकान बंद कराने का VIDEO वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

    English summary
    smastipur bharat bandh baby died in bolero stuck
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X