• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पिता ने शराब पीने से किया मना तो बेटे ने सीने में उतार दी गोली, मौके पर हो गई मौत

|
Google Oneindia News

सहरसा। बिहार के सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने शराब पीने से मना करने पर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। तमकुल्हा गांव के रहने वाले सिकंदर यादव का बेटा सोनू कुमार शराब का आदी है। वह शराब पीकर हंगामा करता था। पिता सिंकदर यादव ने सोनू को शराब पीने से मना किया। उस दौरान वह घर से निकल गया। रात के वक्त वह फिर शराब के नशे में धुत आया और पिता से झगड़ा करने लगा।

saharsa son did murder of his father

पिता सिकंदर यादव दरवाजे पर बैठे हुए थे। इसी दौरान सोनू ने अवैध हथियार से पिता को गोली मार दी। सोनु के द्वारा चलाई गयी गोली पिता के सीने में जा लगी। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद हत्यारा पुत्र सोनु पति को वहीं छोड़कर फरार हो गया। इधर, सिकंदर यादव के मौत की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। शव को देखने वाले लोगों की भीड़ जुटने लगी। वहीं परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था।

सौतेली मां ने की आठ साल के बच्चे की हत्या, शव को कुए में फेंक अनजान होने का करती रही नाटकसौतेली मां ने की आठ साल के बच्चे की हत्या, शव को कुए में फेंक अनजान होने का करती रही नाटक

वहीं बांका जिले के थाना के ओरिया पंचायत के चंद्रपुरा गांव में भूमि विवाद को लेकर सौतेले भाई ने अपने ही भाई को पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव बरामद कर मामले की कर दी है। घटना सोमवार की देर रात्रि की है। मृतक प्रकाश राय (उम्र 50 वर्ष ) मृतक को चार लड़की एवं एक लड़का है । मृतक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे।

English summary
saharsa son did murder of his father
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X