• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहरसाः पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने पत्नी और तीन बच्चों पर फेंका तेजाब

|
Google Oneindia News

सहरसा। बिहार के सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बटराहा वार्ड नंबर 27 अन्नपूर्णा मंदिर के पास इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सनकी पति ने पत्नी और छोटे-छोटे बच्चों पर एसिड फेंक कर हमला कर दिया। एसिड अटैक की इस घटना में पत्नी ममता देवी सहित तीन बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

saharsa man throw acid on his wife and children

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि बुधवार की देर रात को पति-पत्नी के बीच सोने के दौरान ही विवाद उत्पन्न हुआ था। इसी दौरान पति रवि पोद्दार ने अपनी पत्नी ममता देवी और अपने मासूम तीन बच्चों पर एसिड अटैक कर उनको घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपित पति मौके से फरार हो गया है। एसिड अटैक की इस घटना के बाद सभी घायलों का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में जारी है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सदर थाना के एएसआई धनबिहारी मिश्रा ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद में पति रवि पोद्दार के द्वारा एसिड अटैक किया गया है, जिसमें पत्नी समेत तीन बच्चे घायल हुए हैं। सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पीड़िता का फर्द बयान लेकर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

बिहार के सीवान जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के धनौती पुल के पास अपराधियों ने दो लोगों को चाकू मार दिया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ अपराधी पुल के पास अपराध की वारदात को अंजाम देने की नियत से एकत्रित हुए थे। इस दौरान अपराधियों द्वारा बाइक, मोबाइल लूटने की कोशिशकी गई।

बेहमई कांड: अंतिम गवाह जंटर सिंह ने भी छोड़ी दुनिया, नरसंहार के चश्मदीद की मौत से केस पर क्या पड़ेगा फर्क?बेहमई कांड: अंतिम गवाह जंटर सिंह ने भी छोड़ी दुनिया, नरसंहार के चश्मदीद की मौत से केस पर क्या पड़ेगा फर्क?

मृतक युवक की पहचान सुधांशु कुमार सिंह के रूप में हुई है, जो महाराजगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का रहने वाला है। वहीं घायल युवक राजीव ओझा है जो जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र का रहने वाला है।की गई। जब उनका शिकार बने लोगों द्वारा विरोध किया गया तो अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया।

Comments
English summary
saharsa man throw acid on his wife and children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion