• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः दो दिवसीय दौरे पर आएंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, कांग्रेस ने उठाया सवाल

|

पटना। राष्ट्रीय स्वयंसेवक प्रमुख मोहन भागवत 4 दिसंबर को बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। संघ प्रमुख मोहन भागवत बिहार दो दिवसीय दौरे पर होंगे, जहां वो पटना में अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में शामिल होंगे। इसके अलावा पूर्वांचल के राज्यों के भी संगठन की बैठक में शामिल होंगे। बता दें कि पहले यह बैठक देश के सभी प्रदेशों के साथ होती थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस बार यह बैठक अलग-अलग क्षेत्रों में की जा रही है।

rss chief mohan bhagwat will come on 4th december

वहीं संघ प्रमुख के बिहार आने से पूर्व कांग्रेस ने उनकी यात्रा पर सवाल खड़े कर दिये हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि बिहार में संघ अपने हिडेन एजेंडे पर काम तेज करने वाली है। संघ प्रमुख मोहन भागवत का दौरा उसी कड़ी का हिस्सा है।

एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार में राजनीतिक रूप से हाशिए पर लाने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में नीतीश कुमार की जिम्मेदारी है कि संघ प्रमुख के बिहार दौर पर नजर रखें। इसके अलावा मिश्रा ने कहा कि बिहार और बंगाल भाजपा के टारगेट में है और यह दौरा भी उसी का हिस्सा है।

वहीं दूसरी तरफ जदयू ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया है। जदयू के एमएलसी गुलाम रसूल बलियाबी ने कहा कि कांग्रेस से पूछ कर ही कोई आएगा-जाएगा क्या। ये देश सभी का है कोई कहीं भी जा सकता है और आ सकता है।

बलियाबी ने कहा कि नीतीश कुमार विकास के काम में लगे हुए हैं और इसके पहले भी संघ प्रमुख कांग्रेस के शासन में भी आए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीतीश कुमार की छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है। वो किसी का ठेकेदार है क्या। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रम फैलाने का लगातार लेकिन असफल प्रयास कर रही है।

बिहार कांग्रेस प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष शक्ति सिंह गोहिल व मदन मोहन झा ने सौंपा इस्तीफा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rss chief mohan bhagwat will come on 4th december
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X