• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रोहतासः देवर से शादी करने की जिद कर पुलिस की गाड़ी पर चढ़ गई महिला, कहा- मेरी शादी करवाओ

|
Google Oneindia News

रोहतास। बिहार के रोहतास जिले के डीएसपी कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने पुलिस की गाड़ी को करीब एक घंटे तक रोक जमकर हंगामा करने लगी। दरअसल, बीते बुधवार की शाम को महिला के ससुराल वालों को दहेज प्रताड़ना केस में जमानत मिली थी, जिसके चलते वह आक्रोशित थी। महिला अपने देवर से शादी करना चाहती थी। महिला बार-बार पुलिस से कह रही थी कि उसकी शादी देवर से करवाओ।

rohtas woman did rampage for marriage with husband brother

इस दौरान पुलिस ने समझाने की कोशिश की पर वह नहीं मानी और पुलिस की जीप के बंपर पर बैठ गई। हंगामे को देखते हुए नगर थाना से महिला पुलिस की टीम को बुलाया गया। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे बलपूर्वक हटाया। इस दौरान महिला ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी की। बाद में महिला पुलिसकर्मियों ने महिला को समझा-बुझाकर उसे शांत करवाया। इधर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस के मुताबिक मामला कोर्ट में चल रहा है। महिला के ससुराल वालों को कोर्ट से बेल मिली है। इसके बावजूद महिला मानने को तैयारी नहीं है।

महिला का कहना है कि पति से विवाद चल रहा है। देवर से शादी करना चाहती हूं। पति से जब मेरा विवाद चल रहा था तब मेरे बैंक अकाउंट में ससुराल वालों ने 6 लाख रुपए भेज कर कहा कि अब जाकर दूसरी शादी कर लो। मैं दूसरी शादी अपने देवर से ही करूंगी।

एक साथ 6 बहनों की शादी, सभी को घोड़ी पर बैठाकर बिंदौरी में जमकर नाचा पूरा गांव, देखें VIDEOएक साथ 6 बहनों की शादी, सभी को घोड़ी पर बैठाकर बिंदौरी में जमकर नाचा पूरा गांव, देखें VIDEO

बता दें कि तिलौथू की महिला की शादी 2018 में डेहरी के गरवट बिगहा के पन्नालाल सिंह से हुई थी। शादी के बाद से दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए महिला ने पति समेत ससुराल वालों पर केस दर्ज कराया था।

English summary
rohtas woman did rampage for marriage with husband brother
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X