• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रोहतासः घर के पास खेल रहे दो सगे मासूम भाइयों पर गिरी दीवार, दोनों की मौके पर हो गई मौत

|
Google Oneindia News

रोहतास। बिहार के रोहतास जिले के काराकाट थाना अंतर्गत सुकहरा में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां दो की मौत हो गई। दरअसल, मिट्टी की कच्ची दीवार गिरने से उसमें दबकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई। मृतक दोनों बच्चों की शिनाख्त गंगासागर साह के 11 वर्षीय पुत्र राकेश तथा 4 वर्षीय पुत्र रोहित के रूप में हुई है। घटना के बारे में बताया जाता है कि सुकहरा गांव में दोनों बच्चे अपने घर के पास ही खेल रहे थे।

    रोहतासः घर के पास खेल रहे दो सगे मासूम भाइयों पर गिरी दीवार, दोनों की मौके पर हो गई मौत

    rohtas two brother died during collapsing of wall

    इसी दौरान खंडहर नुमा एक कच्ची दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। जिससे दोनों सगे भाई दीवार के मलबे में दब गए। जब तक लोग वहां पहुंचकर मलबे में से दोनों बच्चों को निकाले तब तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई।

    इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। चुकी बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल परिजनों को मुआवजे की राशि देने की प्रक्रिया चल रही है।

    वहीं औरंगाबाद में भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। मामला कुटुम्ब थाना के इब्राहिमपुर समदा गांव की है। गैरतलब है कि इब्राहिमपुर निवासी मृतक धनेसर राम झाड़ फूंक का काम किया करता था, जिसके कारण उसके भतीजा को यह अन्धविश्वास था कि उसके चाचा उसके परिवार पर भूत छोड़कर परेशान कर रहा है। जिसको लेकर कई दिन से विवाद चल रहा था।

    गुरुवार को मृतक अपने गांव के बधार में घूमने गया था। वहीं उसके भतीजे ने टांगी से काट कर अपने चाचा की हत्या कर दी, जिसकी खबर जब ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी कुटुम्बा थाना को दी। हत्या की सूचना मिलते ही कुटुम्बा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल भेज दिया है।

    English summary
    rohtas two brother died during collapsing of wall
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X