• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर वार, पूछा- जब प्रवासी मजदूर फंसे थे, तब इनका हेलीकॉप्टर कहां था

|

रोहतास। बिहार में इस वक्त चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। राजद नेता तेजस्वी यादव आजकल एक दिन में दर्जनों रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को तेजस्वी यादव रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब लालू यादव का राज था, तब गरीब सीना तान के बाबू साहब के सामने चला करते थे। राज्य में जब हमारी सरकार आएगी तो हम सब लोगों को साथ लेकर चलेंगे। जो अपराध करेगा उसे सजा दी जाएगी, जो कर्मचारी काम करेंगे उन्हें सम्मान दिया जाएगा।

rohtas tejashwi yadav statement on nitish kumar

वहीं सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश अब हेलिकॉप्टर में उड़ रहे हैं। लेकिन जब मजदूरों को बुलाना था तो उन्होंने हेलिकॉप्टर नहीं उड़ाया। लॉकडाउन के दौरान नीतीश जी ने कहा कि आप जहां हैं, वहीं रहिये। इसके बावजूद नीतीश कुमार को दोबारा सत्ता में लाने से पहले प्रदेश की जनता को कई बार सोचने की जरूरत है।

वहीं तेजस्वी यादव के बाबू साहब वाले बयान पर जदयू ने राजद नेता को घेरते हुए उसपर ध्रुवीकरण करके वोट लेने का आरोप लगाया है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राजद ने रघुवंश प्रसाद का भी अपमान किया था। तेजस्वी लालू की तरह समाज को बांट रहे हैं। बाबू साहब के जरिये उन्होंने ठाकुरों को लेकर बयान दिया है। उन्हें लेकर उसकी सोच जगजाहिर है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को एक और मौका क्यों दे बिहार की जनता। नीतीश सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रही। सीएम गरीबी को मिटाने में नकाम रहे। नीतीश सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि हमारी सरकार आने पर हर किसी को मौका दिया जाएगा। सभी को बराबर मौके मिलने चाहिए।

बिहार चुनाव में भी लगा 'महंगी प्याज का तड़का', प्याज की माला पहनकर तेजस्वी ने बोला BJP-JDU पर हमला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rohtas tejashwi yadav statement on nitish kumar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X