• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः 10 साल पहले जिसके लिए सभी रिश्ते तोड़ दिए और आज उसी ने ले ली जान, जानें क्या है माजरा

|
Google Oneindia News

रोहतास। बिहार के रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में विवाद के चलते पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान 28 वर्षीय गुड़िया के रूप में हुई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित पति बिंदा चौधरी फरार हो गया। गांव वालों ने बताया कि बिंदा और गुड़िया का 10 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। लेकिन करीब दो साल से दोनों के बीच काफी दूरी आ गई थी, जिसको लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था।

पति ने मारी गोली

पति ने मारी गोली

इसी दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी पर गोली चला दी। गोली लगने से गुड़िया की मौके पर मौत हो गई। जब कर परिजन कुछ समझ पाते तब तक आरोपित पति फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सासाराम के सदर अस्पताल लाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव ससुराल वालों को सौंप दिया गया।

10 साल पहले हुई थी दोनों की लव मैरेज

10 साल पहले हुई थी दोनों की लव मैरेज

ग्रामीणों ने बताया कि 10 साल पूर्व जिस बिंदा के प्यार में गुड़िया ने सभी रिश्ते को दरकिनार कर गांव के ही लड़के से प्रेम विवाह किया था, आज उसी लड़के ने उसकी जान ले ली। गुड़िया और बिंदा की शादी 10 साल पहले हुई थी। दोनों का विवाह परिवार के मर्जी के खिलाफ हुई थी। बता दें कि दोनों का घर आमने-सामने है। दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनमें एक की उम्र 8 साल है तो दूसरे बेटे की उम्र 5 साल है।

वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार

वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार

एएसपी ह्रदयकांत ने बताया कि दंपति के बीच पिछले दिनों से तनाव चल रहा था। इसी तनाव में आकर पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं मौके से आरोपित फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। परिजनों से पूछताछ किया जा रहा है। जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होगा।

मछुआरों की हत्या: केरल सीएम ने कहा- वो SC में इटली के मरीन्स के खिलाफ केस बंद नहीं करेगामछुआरों की हत्या: केरल सीएम ने कहा- वो SC में इटली के मरीन्स के खिलाफ केस बंद नहीं करेगा

English summary
rohtas husband did murder of his wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X