• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः पत्नी के सिर को धड़ से अलग किया और नहर में फेंक दी लाश, पति-ससुर पर हत्या का आरोप

|

रोहतास। बिहार के रोहतास जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां विवाहिता का सिर-कटा हुआ शव बरामद हुआ है। नटवर थाना क्षेत्र के विशंभरपुर नहर से लाश मिली है। मृतक महिला की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के रसेंदुआ गांव के रहने वाले अनुज कुमार की पत्नी के रूप में हुआ है। मृतक विवाहिता के पिता मदन प्रसाद ने इस मामले में लड़की के पति-ससुर और अन्य ससुराल पक्ष पर देहज के लिए हत्या का आरोप लगाया है।

rohtas husband alleged for murder of his wife for dowry

बताया जा रहा है कि साल 2018 में 25 अप्रैल को सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपालगंज निवासी मदन प्रसाद की बेटी आकंक्षा की शादी शिवसागर के रसेंदुआ गांव के रहने वाले जगन्नाथ चंद्रवंशी के बेटे अनुज कुमार के साथ हुई थी। मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा था। इस मामले में आकांक्षा पहले ही थाने में केस दर्ज करा चुकी थी।

आरोप है कि पति तथा ससुर पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराने से नाराज ससुराल वालों ने ही अंततः आकांक्षा की हत्या कर उसे ससुराल शिवसागर से 60 किलोमीटर दूर नटवार में नहर में जाकर फेंक दिया और सिर को गायब कर दिया। शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत है। महिला की पहचान उसके कपड़ों से हुई है। पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है।

फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया। वहीं मृतक महिला के सिर की खोजबीन जारी है। मृतक आकांक्षा के भाई अभिषेक कुमार ने बताया कि उसकी बहन को जब लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था तो इसकी शिकायत महिला थाने में की गई थी।

यही कारण है कि ससुराल वालों ने सबक सिखाने के उद्देश्य से आकांक्षा को दर्दनाक मौत दी इस संबंध में बिक्रमगंज के डीएसपी राज कुमार पूरे मामले की छानबीन में लगे हैं तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत हैं।

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की रेप के बाद हुई हत्या, महाराष्ट्र के पूर्व CM नारायण राणे का दावा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rohtas husband alleged for murder of his wife for dowry
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X