• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा सांसद छेदी पासवान ने रोहतास एसपी को बताया निठल्ला, कहा- जिला में इतना निकम्मा एसपी कभी नहीं आया था

|

रोहतास। बिहार के रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक की हत्या की घटना के बाद भाजपा सांसद छेदी पासवान आग-बबूला हो गए हैं। अपने ही सरकार के अफसरों पर सवाल उठाते हुए जिले के एसपी को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया। साथ ही उन्होंने कहा कि रोहतास के एसपी निकम्मे और निठल्ले हैं, जो अपने आवास से निकलने का काम नहीं करते हैं।

rohtas bjp mp chedi paswan statement on sp of district

बता दें कि सांसद छेदी पासवान मंगलवार को मृतक पंप मालिक के परिजनों से मुलाकात करने कोचस पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोचस के थानाध्यक्ष और गश्ती करने वाले सिपाही पर निलंबन की कार्रवाई कर के लीपापोती की जा रही है। जबकि ऐसी घटनाओं के लिए सीधे एसपी जिम्मेदार होते हैं।

सासंद छेदी पासवान ने कहा कि इस वारदात के लिए रोहतास के एसपी को निलंबित किया जाना चाहिए या फिर यहां से हटाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आजतक रोहतास जिला में इतना निकम्मा एसपी कभी नहीं आया था। जिला में यह पता नहीं चलता कि पुलिससिंग भी हो रही है। उन्होंने पुलिस विभाग पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब कप्तान ही निकम्मा हो तो फिर उसके टीम की हालत क्या होगी। लगातार जिले में घट रही आपराधिक घटनाओं से जिले की छवि खराब हो रही है।

इसके अलावा भाजपा सांसद छेदी पासवान ने कहा कि वे इसके लिए गृह विभाग को लिखेंगे और सरकार रोहतास एसपी पर कार्रवाई करेगी। बता दें कि बीते सोमवार को दिनदहाड़े कोचस बाजार में पेट्रोल पंप के कारोबारी राहुल कुमार की लूट की कोशिश के दौरान अपराधियों ने हत्या कर दी थी।

मंत्रिमंडल विस्तार पर RJD ने की टिप्पणी, कहा- तेजस्वी का बिहार में राजतिलक कर देश की राजनीति करें नीतीश कुमारमंत्रिमंडल विस्तार पर RJD ने की टिप्पणी, कहा- तेजस्वी का बिहार में राजतिलक कर देश की राजनीति करें नीतीश कुमार

English summary
rohtas bjp mp chedi paswan statement on sp of district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X