• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाहुबली RJD विधायक रीतलाल ने मीडिया के सामने बयां किया दर्द, कहा- उनके नाम पर मांगी जा रही है रंगदारी

|

पटना। राजद के विधायक रीतलाल यादव कुछ दिन से परेशान हैं। उन्होंने विधानसभा में शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर लोगों से रंगदारी मांगी जा रही है। रीतलाल यादव के पास आए दिन इसकी शिकायत आ रही है, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो कैसे इसे रोंके।

rjd mla ritlal said his pain in front of media

शुक्रवार को बिहार विधानसभा पहुंचे रीतलाल यादव ने कहा कि उनकी बाहुबली छवि का फायदा उठाते हुए कुछ गलत लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। वे लोग आम लोगों को फोन कर मेरे नाम पर रंगदारी मांग रहे हैं। इसका ऑडियो क्लिप भी मेरे पास आया है, जिसे सुनने पर साफ पता चलता है कि न तो आवाज मेरी है और न ही मैं ऐसा करता हूं।

रीतलाल यादव का कहना है कि कुछ लोग उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रंगदारी मांग रहे हैं। इसकी शिकायत वह मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष से करेंगे। इसके बाद जो वे लोग कहेंगे उसके अनुसार वह पुलिस में कंप्लेन करेंगे। रीतलाल यादव ने आज मीडिया के सामने कई ऑडियो क्लिप जारी करते हुए आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि इस ऑडियो क्लिप में ना ही मेरा नाम है और ना ही मेरी आवाज। बस जो लोग हैं वह फर्जी तरीके से बिहार के लोगों के मन में मेरी छवि खराब करने के लिए इस तरीके से फोन कॉल करके रंगदारी मांग के लोगों को डरा धमका रहे हैं और जमीन कब्जा करने का काम कर रहे हैं।

मेरी छवि क्षेत्र में बाहुबली की रही है और अब मैं विधायक बन गया हूं। मैं प्रतिदिन लोगों से मिलता हूं, इसलिए मैं बिहार के लोगों से अपील करता हूं कि जिस किसी के पास भी मेरे नाम से कोई रंगदारी मांगने के लिए फोन जाए, वह सीधे मेरे घर पर आकर इसकी शिकायत करें। मैं अपने घर पर हमेशा लोगों से मिलता हूं, यदि नहीं भी मिला तो वे मेरे पिता को इस बात की जानकारी दे सकते हैं।

अगर मेरे नाम से कोई रंगदारी मांगता है तो मैं उनके घर भी जा सकता हूं। ना मैं रंगदार हूं और ना ही गुंडा। मैं एक विधायक हूं और जनता की सेवा करना मेरा काम है। मेरे नाम से सोशल मीडिया पर भी कई अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगे जा रहे हैं, जो कि पूरे तरीके से गलत है।

धान खरीदी की तारीख नहीं बढ़ाए जाने पर राजद विधायकों ने किया विधानसभा से वॉकआउट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rjd mla ritlal said his pain in front of media
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X