• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पार्टी में टूट के बाद RJD ने चिराग पासवान को दिया ऑफर, JDU ने कहा- जो जैसा करेगा वैसा फल मिलेगा

|
Google Oneindia News

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी में रविवार की रात खूब सियासी बवाल हुआ, जिसके बाद से चिराग पासवान को पार्टी के अध्यक्ष पद और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद से भी हाथ धोना पड़ा है। इसके बाद राजद के जाने-माने नेता और मनेर विधानसभा से विधायक भाई वीरेंद्र ने चिराग पासवान को ऑफर देते हुए कहा कि समय की मांग है कि तेजस्वी यादव और चिराग पासवान एक साथ नजर आ जाएं। वह दोनों युवा हैं और जब दोनों एक साथ हो जाएंगे तो बिहार की सियासत पर बड़ा असर पड़ेगा।

rjd mla bhai virendra offered to chirag paswan for join tejashwi yadav

इसके अलावा राजद विधायक ने कहा कि लोजपा में कोई टूट नहीं हुई है। लोजपा समर्थक आज भी रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के ही साथ हैं। जो लोग भी लोजपा छोड़ कर गए हैं, वो लालच में गए हैं और उनको जनता सबक सिखाएगी। इसके अलावा भाई वीरेंद्र ने ये भी कह दिया कि चिराग पासवान केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव बिहार की।

वहीं दूसरी तरफ जेडीयू ने लोजपा की टूट पर चुटकी ली है। लोजपा के टूट पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो जैसा करेगा वैसा फल मिलेगा। चिराग ने जैसा बोया वैसा ही काट रहे हैं। आरसीपी ने कहा कि चिराग पासवान ने विधानसभा में एनडीए के खिलाफ काम किया था। इसको लेकर उनके खिलाफ पार्टी में ही विरोध चरम पर था, उसी का नतीजा है कि आज उनकी पार्टी टूट गई है।

LJP में बगावत के बाद चिराग पासवान अलग-थलग, बीजेपी ने भी बनाई दूरीLJP में बगावत के बाद चिराग पासवान अलग-थलग, बीजेपी ने भी बनाई दूरी

लोक जन शक्ति पार्टी के पांच सांसदों ने पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान से बगावत कर दी है। बिहार के हाजीपुर से सांसद और चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस की अगुवाई में ये बगावत हुई है। पार्टी सांसदों ने चिराग पासवान को लोकसभा में नेता के पद से भी हटा दिया गया है। पार्टी सांसदों ने पशुपति कुमार पारस को सर्वसम्मति से लोकसभा में लोक जनशक्ति पार्टी संसदीय दल का नेता चुना गया है। बताया गया है कि 13 जून को हुई बैठक में पारस को नेता चुना गया।

English summary
rjd mla bhai virendra offered to chirag paswan for join tejashwi yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X