• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

RJD ने सुशील मोदी को बताया बिहार की राजनीति का ' मनहूस विलेन ', कहा- इनको लालू फोबिया है

|

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद से प्रदेश के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। लेकिन पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के बयान ने इन सभी खुशियों को फीका कर दिया। लालू यादव को जमानत मिलने पर सुशील मोदी ने टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया कि लालू के समर्थक ऐसे खुश हैं मानो कोर्ट ने लालू को 1000 करोड़ के घोटाले से दोषमुक्त कर दिया हो। इस दौरान सुशील मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ कई सारे ट्वीट किया और चुटकी ली।

rjd leaders statement on sushil modi tweets about lalu yadav

इसी बीच राजद ने भी सुशील मोदी के ट्वीट पर पलटवार किया। राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी बिहार के राजनीतिक टिटहरी हैं। जैसे टिटहरी आसमान की तरफ पैर उठाकर सोती है, उसको भ्रम रहता है कि अगर आसमान गिरेगा तो मैं उसको अपने पैरों से रोककर पूरी दुनिया को बचा लूंगी । ठीक उसी तरह अब सुशील मोदी भी लालू यादव को रोकने के लिए टिटहरी वाला सपना देख रहे हैं।

शिवानंद तिवारी ने पुराने दिनों की बात करते हुए कहा कि सुशील मोदी छात्र जीवन से ही लालू यादव को हीन भावना से देखते रहे हैं, लेकिन उनकी ऐसी हैसियत नहीं रही कि वो लालू यादव को राजनीति में कहीं रोक सकें। वहीं राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने सुशील मोदी को बिहार की राजनीति के मनहूस विलेन बता दिया, जिन्हें किसी की खुशियां रास नहीं आतीं। इसके अलावा राजद की तरफ से कहा गया कि सुशील कुमार मोदी को लालू फोबिया है। खुद की पब्लिसिटी और खबर में रहने के लिए सुशील मोदी केवल लालू यादव और उनके परिवार पर ओछी टिप्पणी करते हैं।

लालू को मिली जमानत, तेजस्वी यादव बोले- भरोसा था न्याय मिलेगा, जानिए किसने क्या कहालालू को मिली जमानत, तेजस्वी यादव बोले- भरोसा था न्याय मिलेगा, जानिए किसने क्या कहा

English summary
rjd leaders statement on sushil modi tweets about lalu yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X