• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लालू यादव की वापसी पर जोरदार स्वागत की तैयारी, बनाया जा रहा है 6 टन का लालटेन

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार करने आ रहे लालू प्रसाद यादव के स्वागत की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं। हाल ही में राजद के विधायक दल की हुई बैठक के बाद पार्टी के नेता ने बताया था कि लालू प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को पटना आएंगे। वहीं खबर यह भी है कि 25 और 26 को लालू प्रसाद यादव तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार भी करेंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजद के प्रदेश कार्यालय में वजनी लालटेन का इंतजाम हो रहा है।

rjd install lalten of 6 ton outside of office main gate for lalu yadav welcome

इसमें खास बात यह है कि यह लालटेन कहीं टांगी नहीं जाएगी बल्कि स्थापित की जाएगी। हालांकि राजद की तरफ से अभी तक यह बात गुप्त रखी गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह 6 टन का वजनी लालटेन राज के प्रदेश कार्यालय के दो एंट्री गेट के बीच में स्थापित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि लालटेन सीमेंट और छड़ से बनाई जा रही है और इसे माहिर मूर्तिकार बना रहे हैं। सबकुछ काफी गोपनीय रखा गया है।

तीन साल बाद पटना लौटेंगे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, बिहार की राजनीति में बढ़ी हलचलतीन साल बाद पटना लौटेंगे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, बिहार की राजनीति में बढ़ी हलचल

हालांकि पार्टी के सूत्रों के मुताबिक करीब तीन साल बाद पटना लौट रहे लालू प्रसाद यादव की वापसी की तैयारी जोरदार चल रही है। बता दें कि लालू चारा घोटाले से जुड़े एक केस में 23 दिसंबर 2017 को जेल गए थे। 17 अप्रैल 2021 को बेल मिल गई है, लेकिन इसके बाद वह बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। अब तक पटना नहीं आ सके हैं।

English summary
rjd install lalten of 6 ton outside of office main gate for lalu yadav welcome
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X