• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना वायरस के कारण पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन का निधन, तेजस्वी ने ट्वीट कर जताया दुख

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के सीवान जिले से राजद के सांसद रहे बाहुबली शहाबुद्दीन का शनिवार की सुबह कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। तिहाड़ जेल प्रशासन ने निधन की खबर की पुष्टि की है। तिहाड़ के डीजी ने मीडिया को भेजे गए संदेश में कहा है कि दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कैदी मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना के चलते निधन हो गया है। बता दें कि इससे पहले न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट कर जानकारी दी थी। बता दें कि शहाबुद्दीन हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे थे। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार की आधी रात तीन बजकर 40 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली।

    Mohammad Shahabuddin Death : RJD के बाहुबली नेता Shahabuddin की Coronavirus से मौत | वनइंडिया हिंदी

    rjd former mp and bahubali shahbuddin died due to coronavirus

    वहीं बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राजद विधायक तेजस्वी यादव ने शहाबुद्दीन की मौत को लेकर ट्वीट कर दुख जताया। उन्होंने लिखा कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।

    बता दें कि 20 अप्रैल को जब शहाबुद्दीन की तबीयत खराब हुई तब तिहाड़ जेल प्रशासन को उनेके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली। जिस तरह के उनेके शरीर में लक्षण नजर आए, उसके मद्देनजर कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही शहाबुद्दीन को तुरंत तिहाड़ जेल के चिकित्सकों की निगरानी में भेजा गया।

    रोहित सरदाना के निधन पर कांग्रेस नेता ने लिखा कुछ ऐसा, संबित पात्रा बोले- 'एक दिन तो इंतजार कर लेते'रोहित सरदाना के निधन पर कांग्रेस नेता ने लिखा कुछ ऐसा, संबित पात्रा बोले- 'एक दिन तो इंतजार कर लेते'

    पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन पर करीब 30 से ज्यादा केस दर्ज थे। साल 2018 में 15 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट ने उसे बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था। तिहाड़ से पहले वे बिहार की भागलपुर और सीवान की जेल में भी लंबे समय तक सजा काट चुका था। 2018 में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आया, लेकिन जमानत रद्द होने की वजह से उन्हें वापस जेल जाना पड़ा था।

    English summary
    rjd former mp and bahubali shahbuddin died due to coronavirus
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X