• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

RJD ने एनडीए को सरकार बचाने की दी खुली चुनौती तो सुशील मोदी ने कहा- मांझी पर डोरे डालने वाले सफल नहीं होंगे

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में बीते शुक्रवार को तेजप्रताप और जीतन राम मांझी की मुलाकात ने राजनीतिक अस्थिरता पैदा कर दी है। वहीं अब राजद ने एनडीए को अपनी सरकार बचाने की खुली चुनौती दे डाली है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि समझने वाले समझ गये, जो न समझे वह अनाड़ी है। मृत्युंजय तिवारी ने चुनौती देते हुए कहा कि एनडीए अगर सरकार को बचा सकता है तो बचा कर दिखाए। वहीं इस बयान का पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि मांझी जी पुराने राजनेता हैं अगर उनके पास आशीर्वाद के लिए जाता है तो वो बेशक लोगों से मुलाकात करते हैं।

rjd challenge nda for save bihar government jdu and sushil modi replied
    Bihar: RJD ने NDA को सरकार बचाने की दी खुली चुनौती, Sushil Modi ने किया पलटवार | वनइंडिया हिंदी

    इसके अलावा अजय आलोक ने कहा कि इस मुलाकात के बाद लालू यादव अगर मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं और उनको सपना देखने से कोई रोक नहीं सकता है। वहीं भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एनडीए एकजुट है। केवल मुलाकात से किसी तरह का कयास लगाना गलत होगा।

    इसके अलावा सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मांझी दलितों के सर्वमान्य नेता हैं। उन पर डोरे डालने वाले सफल नहीं होंगे। एनडीए एकजुट है। नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एनडीए के वरिष्ठ नेता हैं। किसी जनप्रतिनिधि की उनसे शिष्टाचार भेंट का राजनीतिक मायने नहीं निकालनी चाहिए।

    रघुवंश बाबू को तेजप्रताप ने किया याद तो मांझी ने कहा- घड़ियाली आंसू बहा रहे हैंरघुवंश बाबू को तेजप्रताप ने किया याद तो मांझी ने कहा- घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं

    सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मांझी बिहार में दलितों के सर्वमान्य नेता हैं। उन्होंने राजद का कुशासन भी देखा है। उनसे किसी को जबरदस्ती मिलवा देने से कई फर्क नहीं पड़ता। एनडीए एक लोकतांत्रिक गठबंधन है, इसलिए दलों की राय अलग-अलग हो सकती है। उन्होंने कहा कि एक दूसरे के खिलाफ सार्वजनिक बयानबाजी करने के बजाय संगठन के आंतरिक मंच पर अपनी राय रखनी चाहिए।

    English summary
    rjd challenge nda for save bihar government jdu and sushil modi replied
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X