• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मंत्रिमंडल विस्तार पर RJD ने की टिप्पणी, कहा- तेजस्वी का बिहार में राजतिलक कर देश की राजनीति करें नीतीश कुमार

|

पटना। बिहार में मंत्रिपरिषद विस्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार के बयान ने सभी अटकलों पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से अभी ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं आया है, पार्टी को जब लगेगा मंत्रिपरिषद विस्तार के लिए तभी इस मुद्दे पर बात होगी। अभी कोई बात नहीं है। वहीं राजद और कांग्रेस ने सीएम नीतीश कुमार के बयान को लेकर निशाना साधा है। वहीं भाजपा ने इसे सीएम नीतीश कुमार का विशेषाधिकार बताया है।

    Bihar में अभी नहीं होगा Cabinet Expansion, Nitish Kumar ने दिया ये बयान | वनइंडिया हिंदी

    rjd and congress party statement on nitish kumar cabinet expansion

    इस मुद्दे पर राजद नेता विजय प्रकाश ने कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को चारों तरफ से घेरने में लगी है। भाजपा नीतीश कुमार की पार्टी के खिलाफ साजिश कर रही है और जदयू के 43 सीटों से 13 सीटों पर लाकर छोड़ेगी। अभी भी वक्त है नीतीश कुमार तेजस्वी का राज तिलक कर देश की राजनीति करें।

    वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि नीतीश कुमार अब निरीह प्राणी हो गए हैं। मंत्रिमंडल विस्तार के लिए RSS और भाजपा के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। नीतीश कुमार एक बार फिर अंतर्आत्मा जगाएं और सीएम पद से इस्तीफा दे दें। हालांकि भाजपा ने मंत्रिमंडल विस्तार पर सफाई दी है। भाजपा के प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि ये सीएम का विशेषाधिकार है और सबके साथ बैठकर तय कर लिया जाएगा।

    बता दें कि बीते 16 नवंबर को नीतीश कुमार सहित जदयू के 6, दो उप मुख्यमंत्री सहित भाजपा के 7 और हम व वीआईपी के 1-1 नेता ने मंत्री पद की शपथ ली थी। इसके बाद से ही लगातार मंत्रिपरिषद के विस्तार की कयासबाजी हो रही है।

    बिहार: मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों पर सीएम नीतीश कुमार ने लगाया विराम, दिया यह बयानबिहार: मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों पर सीएम नीतीश कुमार ने लगाया विराम, दिया यह बयान

    English summary
    rjd and congress party statement on nitish kumar cabinet expansion
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X