• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रिंटू सिंह हत्याकांड मामले में मंत्री लेसी सिंह के भतीजे का घर कुर्क, अलमारी और बर्तन भी जब्त

|
Google Oneindia News

पूर्णिया। बीते 12 नवंबर को पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह उर्फ विश्वजीत सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह के भतीजे और इस हत्याकांड के मुख्य आरोपित आशीष सिंह उर्फ अठिया के घर की पुलिस ने कुर्की जब्त की। एसपी दयाशंकर के निर्देश पर सरसी पुलिस ने आरोपित आशीष सिंह और सुदेश सिंह के घर की कुर्की जब्ती के लिए कोर्ट से कुर्की की मंजूरी ली। इसके बाद आज बनमनखी एसडीपीओ कृपाशंकर आजाद के नेतृत्व में सरसी, बनमनखी और जानकीनगर थाना की पुलिस सरसी गांव स्थित आशीष कुमार के घर पहुंची। पहले पुलिस ने चारों तरफ से घर को घेर लिया और तीन घरों को तोड़कर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की।

rintu singh murder case minister lesi singh nephew property attached
    Rintu Singh Murder Case: मंत्री लेसी सिंह के भतीजे का घर हुआ कुर्क, जानिए मामला | Oneindia Hindi

    कुर्की के दौरान अठिया के घर से 40 सामानों की जब्ती सूची बनाई गई, जिनमें अलमारी, बर्तन, किवाड़ सहित कई चीजें जब्त की गई। वहीं इसके तीनों घरों को भी तोड़ दिया गया। गुरुवार को समय कम रहने के कारण दूसरे आरोपी सुदेश सिंह के घर की कुर्की नहीं हो पाई। बता दें कि बीते 12 नवंबर को सरसी थाना के पास में ही गोली मारकर पूर्व जिला परिष सदस्य रिंटू की हत्या कर दी गई थी।

    इसके बाद आक्रोशित लोगों ने वहां सड़क जाम कर थाना परिसर में आग लगा दिया था। तब एसपी दयाशंकर ने 48 घंटे के अंदर कार्रवाई की मोहलत मांगी थी। इस मामले में रिंटू सिंह की पत्नी वर्तमान जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह ने मंत्री लेसी सिंह के भतीजा आशीष सिंह और अठिया और सुदेश सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। वहीं, मंत्री पर राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया गया था। हालांकि, मंत्री लेसी सिंह ने इस आरोप का खंडन करते हुए इससे बेबुनियाद बताया था।

    कर्नाटक: मेंगलुरु गैंगरेप और हत्या के मामले में 8 आरोपी अरेस्ट, शराब पीने के दौरान बनाई थी रेप की योजनाकर्नाटक: मेंगलुरु गैंगरेप और हत्या के मामले में 8 आरोपी अरेस्ट, शराब पीने के दौरान बनाई थी रेप की योजना

    English summary
    rintu singh murder case minister lesi singh nephew property attached
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X