• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पालतू कुत्ते की मौत पर 23 वर्षीय युवती ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे जलाया न जाय, बाबू के साथ दफनाया जाय

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गोरखा गांव में हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां 23 साल की लड़की ने पालतू कुत्ते की मौत से आहत होकर खुदकुशी कर ली। दरअसल, छात्रा को अपने पालतू कुत्ते से बहुत प्यार-लगाव था और हाल ही में कुत्ते की मौत हो गई थी, जिसके चलते वो काफी दुखी थी। मृतक छात्रा के पड़ोसियों का कहना है कि छात्रा अपने कुत्ते की मौत से काफी दुखी थी। हालांकि छात्रा की मौत के बाद युवती का अंतिम संस्कार गांव के बाहर किया गया। वहीं कुत्ते को पास के ही एक खेत में दफना दिया गया।

raipur girl take extreme step after death of pet dog

पूरे मामले को लेकर सब इंस्पेक्टर दीपक भारद्वाज ने बताया कि 17 नवंबर की रात करीब नौ बजे 5 साल के कुत्ते की मौत हो गई थी। वह काफी लंबे समय से बीमार था। इसके बाद से परिवार के लोग काफी दुखी थी। फिर रात एक बजे लड़की अपनी बहन के साथ सोने चली गई। लेकिन सुबह जब घरवालों ने देखा तो उसने पहले मंजिल पर खुदकुशी कर ली थी।

raipur girl take extreme step after death of pet dog

छात्रा कुत्ते को प्यार से बाबू कहकर बुलाती थी। लाश के साथ मिले सुसाइड नोट में युवती ने अपने माता-पिता को आखिरी इच्छा बताते हुए लिखा कि मेरी अंतिम इच्छा है कि मुझे जलाया न जाए और मेरे बाबू के साथ मुझे दफनाया जाए। मम्मी-पापा अपना ख्याल रखना। छात्रा एम कॉम की पढ़ाई कर रही थी और खाली वक्त में गांव के बच्चों को भी पढ़ाया करती थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
raipur girl take extreme step after death of pet dog
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X