रेलवे घोटाला: ईडी के समक्ष पेश हुईं राबड़ी देवी, दिल्ली से गए स्पेशल अधिकारियों ने की पूछताछ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने रेलवे घोटाले के सिलसिले में पूछताछ की। लालू प्रसाद यादव की पत्नी, राबड़ी देवी शनिवार को पटना स्थित ईडी के जोनल ऑफिस में पहुंची जहां उनसे दिल्ली से गए ईडी के स्पेशल अधिकारी, प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉड्रिंग एक्ट के तहत पूछताछ और उनके बयानों को रिकॉर्ड कर रहे हैं।

रेलवे घोटाला: ईडी के समक्ष पेश हुईं राबड़ी देवी, दिल्ली से गए स्पेशल अधिकारियों ने की पूछताछ

बता दें कि ईडी ने राबड़ी देवी को इससे पहले 6 बार समन जारी कर पेश होने को कहा था लेकिन उन्होंने दिल्ली आने में असमर्थता जताकर पेश होने से इंकार कर दिया। जिसके बाद ईडी ने उन्हें इस बार पटना स्थित जोनल ऑफिस में पेश होने को कहा था जहां उनसे पूछताछ के लिए दिल्ली से स्पेशल अधिकारियों की टीम गई है।

बता दें कि रेलवे होटल आवंटन में हुए कथित भ्रष्टाचार से संबंधित मामले की जांच ईडी कर रहा है और कुछ समय पहले लालू प्रसाद यादव परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। वहीं रेलवे टेंडर घोटाले में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ अवैध संपत्ति अर्जित करने का मामला भी सामने आया था। इसी मामले में लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी से सीबीआई की टीम द्वारा लंबी पूछताछ की गई थी। ये घोटाला उस वक्त का है जब लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री थे।

ये भी पढें- शाहजहांपुर: BJP मंत्रियों का नहीं चला जादू, कांग्रेस नेता की 'भाभी' भी नहीं आई काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rabri Devi appeared before the Enforcement Directorate ED in irctc scam
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.