• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राबड़ी देवी ने 200 प्लॉट होने का लगाया आरोप तो सुशील मोदी ने कहा- एक भी मिल जाए तो आपको दान दे दूंगा

|

पटना। विधान परिषद के सत्र के आखिरी दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चल रही चर्चा के दौरान राबड़ी देवी ने भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पटना के लोदीपुर में सुशील मोदी के 150 से 200 प्लाट हैं, जिस पर चुप्पी साधे बैठे हैं। राबड़ी के आरोप लगाने पर सुशील मोदी ने जवाब देते हुए कहा कि अगर पटना में एक भी प्लाट मेरे नाम से होगा तो आपको दान कर दूंगा।

rabri devi accused sushil modi have maximum 200 plots in patna
    Sushil Modi को BJP ने बनाया Rajya Sabha उम्मीदवार, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी | वनइंडिया हिंदी

    दरअसल, राज्यपाल के भाषण पर संशोधन देकर राबड़ी देवी बात रख रही थीं। इसी दौरान उन्होंने ये आरोप लगाया। सुशील मोदी पर हमला बोलने के बाद राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद पर भाजपा विधायक को फोन करने के आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि सुशील मोदी सिर्फ यही काम करते हैं। कौन कहां फोन करता है सबके रिकॉर्ड हमारे पास हैं। कौन है जो दागी नहीं है। सब पर आरोप लगे हैं।

    इस दौरान राबड़ी देवी के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने विरोध करते हुए कहा कि सदन में मौजूद विधायकों पर राबड़ी देवी का बेतुका बयान है। सबको दागी कैसे कह सकते हैं। इसके अलावा परिवार को अनपढ़ कहे जाने पर राबड़ी देवी ने भावुक होते हुए सदन में कहा कि हमारे जमाने में गांव में स्कूल नहीं था। इसलिए नहीं पढ़ पाए। हमारे बाप-दादाओं ने नहीं पढ़ा तो हमारा क्या कसूर।

    मुकेश सहनी के साथ नोंकझोंक

    विधान परिषद में मंत्री मुकेश सहनी और राबड़ी देवी में तीखी नोंक-झोंक हुई। पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने मुकेश सहनी के बोलने का विरोध किया और पूछा कि वह किस हैसियत से परिषद में बैठे हैं। जब सदन के सदस्य नहीं तो कैसे बैठे हैं। इसपर परिषद के सभापति ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था के तहत बैठे हैं।

    इसी दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि लालू ने फोन कर मुझे भी लालच दिया। मल्लाह के बेटे को लालच देकर फंसाया जा रहा था। मुकेश सहनी ने राजद पर अतिपिछड़ों की पीठ में खंजर भोंकने का आरोप लगाया।

    इसी बात का पलटवार करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि चुनाव में 25 सीट और डिप्टी सीएम का पद मांग रहे थे। मुकेश सहनी कितने बड़े लालची हैं हमें पता है। हमलोगों ने मुंह खोल दिया तो बेइज्जत हो जाएंगे। राबड़ी देवी ने जैसे ही यह बात कही मुकेश सहनी चुपचाप बैठ गए।

    बिहार: महादलितों को अंग्रेजी बोलना सिखाने की योजना में करोड़ों का घोटाला, 4 आईएएस अफसर पर केस दर्ज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    rabri devi accused sushil modi have maximum 200 plots in patna
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X