• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तीन घंटे तक पूरे गांव की बिजली काटकर जाता था प्रेमिका से मिलने युवक, लोगों ने रंगे हाथ दोनों को पकड़ा

|
Google Oneindia News

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के कृत्यानंद नगर थाना क्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के आदिवासी टोला में शुक्रवार की देर रात को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी तकरीबन तीन घंटे तक गांव की बिजली ही काट देता था। हालांकि गांव वालोंने सिरफिरे आशिक को पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को अनोखी सजा दी। सजा के तहत युवक का पहले आधा सिर मूंडाया और उसे चप्पलों की माला पहनाई। इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका की शादी करवा दी गई।

purnia villager caught man and his girlfriend in suspicious condition

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बिजली आपूर्ति ही रोक देता था। एक दिन सुरेंद्र को ग्रामीणों ने प्रेमिका के साथ रंगरेलियां करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। इस दौरान लोगों ने पहले दोनों को चप्पल-जूतों की माला पहनाई फिर दोनों का सिर मूंडा और गांव भर में घुमाया। इसके बाद ग्रामीणों ने बाद में दोनों की शादी करवा दी। बता दें कि यह घटना बीते 9 अक्टूबर का है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

बहू ने प्रेमी से सांप मंगवाकर सास पर छोड़ा, जानिए खौफनाक मर्डर व नाजायज संबंधों की पूरी कहानीबहू ने प्रेमी से सांप मंगवाकर सास पर छोड़ा, जानिए खौफनाक मर्डर व नाजायज संबंधों की पूरी कहानी

सुरेंद्र राय और उसकी प्रेमिका का संबंध पिछले 5 साल से चल रहा था। सुरेंद्र जब भी अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था तो डहेरिया गांव की बिजली गुल कर देता था। बिजली कटने से गांव वाले परेशान हो जाते थे। ग्रामीणों को बिजली मिस्त्री की इस करतूत का पता चल गया। इसके बाद गांव के लोगों ने दोनों को साथ में रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया।

एक दिन जैसे ही बिजली कटी तो गांव के लोग दोनों को खोजना शुरू किया। इसी दौरान दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पहले तो दोनों की पिटाई की फिर जूता-चप्पल की माला पहनाई और शादी करवा दी। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र पहले से शादीशुदा था। वह अक्सर शराब पीकर प्रेमिका के पास जाता था।

English summary
purnia villager caught man and his girlfriend in suspicious condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X