• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्णियाः डायन का आरोप लगाकर दो महिला और नाबालिग से रातभर की हैवानियत, मैला पिलाया

|
Google Oneindia News

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के कस्बा थाना के मोहिनी आदिवासी टोला में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां डायन का आरोप लगाकर दो महिला और एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर लोगों ने रातभर पीटा। इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो तीनों को मैला घोलकर पिला दिया। इस मामले में पीड़िता ने कस्बा थाना में आवेदन दिया है। पीड़िता के अनुसार उनके फुफेरे भाई की पत्नी बीमार हुई थी। वो लोग जब उसे देखने के लिए उनके घर गए तो बीमार नवविवाहिता और उसके परिजनों ने उनपर डायन होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हीं लोगों ने जादू-टोना कर महिला को बीमार कर दिया।

purnia relatives beaten two woman and one minor girl

पीड़िताओं ने आरोप लगाया है कि इसके बाद 10 से 12 लोगों ने मिलकर तीनों को अपने घर में बांध दिया और रातभर उनकी पिटाई की। इसके बाद सुबह के वक्त जबरन नाबालिग बच्ची और दोनों महिलाओं को मैला घोलकर पिला दिया। यह पूरी घटना बीते शनिवार की है। सामाजिक दबाव के चलते पीड़िता ने कस्बा थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत की। इसके बाद पुलिस की टीम गांव पहुंची और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बेंगलुरु में 22 साल की युवती के साथ हैवानियत, गैंगरेप और मारपीट के बाद वीडियो किया वायरलबेंगलुरु में 22 साल की युवती के साथ हैवानियत, गैंगरेप और मारपीट के बाद वीडियो किया वायरल

मामले को लेकर थाना प्रभारी चंदन कुमार ठाकुर ने बताया कि कस्बा थाना में डायन बिसाही एक्ट सहित कई धाराओं में 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि घटना के बाद से बाकी आरोपी फरार हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पक्ष का कहना है कि पीड़ित महिलाओं ने ही उनकी बहू को जादू टोना से बीमार कर दिया, जिसके चलते लोगों ने पकड़ कर उसके साथ मारपीट की। पुलिस की कार्रवाई से आरोपी पक्ष काफी आक्रोशित है।

English summary
purnia relatives beaten two woman and one minor girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X