India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

PM मोदी आएंगे बिहार, जानिए कब विधानसभा में स्थापित हुए शताब्दी स्मृति स्तंभ का उद्घाटन करेंगे?

|
Google Oneindia News

पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ​इस महीने फिर बिहार आएंगे। बिहार की राजधानी में वह विधानसभा परिसर पहुंचेंगे। जहां शताब्दी स्मृति स्तंभ स्थापित किया गया है। माना जा रहा है मोदी इसी स्तंभ का अनावरण करने पटना आएंगे। उनके दौरे की तारीख 12 जुलाई बताई जा रही है। उस दौरान मोदी संबोधन भी देंगे।

Patna Prime Minister Narendra Modi will visit to Bihar, know the reason

विधानसभा सचिवालय से मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा परिसर में स्थापित किए गए स्तंभ का 12 जुलाई को अनावरण हो सकता है। अनावरण के लिए प्रधानमंत्री मोदी यहां आएंगे। वह ही शताब्दी स्मृति स्तंभ का अनावरण करेंगे और परिसर में ही शताब्दी पार्क का नामकरण भी करेंगे। आयोजकों का कहना है कि, यदि प्रधानमंत्री यहां आए तो औषधीय कल्पतरू का पौधा भी उनसे लगवाएंगे। बता दें कि, शताब्दी पार्क में 100 औषधीय पौधे लगाये जा रहे हैं।

Patna Prime Minister Narendra Modi will visit to Bihar, know the reason

महिलाओं ने PM मोदी को भेंट की इतनी बड़ी राखी, बोले- मुझे करोड़ों माताओं से रक्षा-सूत्र मिलामहिलाओं ने PM मोदी को भेंट की इतनी बड़ी राखी, बोले- मुझे करोड़ों माताओं से रक्षा-सूत्र मिला

शताब्दी स्मृति स्तंभ के अनावरण के अवसर पर विधानसभा सचिवालय में प्रधानमंत्री के उद्बोधन का भी कार्यक्रम रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि, प्रधानमंत्री डिजिटल संग्रहालय और (1-2 ऑफ मॉल रोड भवन) में बनने वाले विधानसभा गेस्ट हॉउस का शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर मॉनसून सत्र समाप्त होने के ठीक पहले स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के साथ उनके कमरे में जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को मंत्रणा की थी।

Comments
English summary
Patna Prime Minister Narendra Modi will visit to Bihar, know the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X