• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार: पप्पू यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बोले- कोरोना काल में जिंदगियां बचाना जुर्म है तो फांसी दे दो

|

पटना। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार कर लिए गए। आज ​पप्पू यादव ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि, बिहार की पुलिस द्वारा मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया गया है। उन्होंने कहा, "कोरोना-काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं।"

Bihar Police Held JAP leader pappu yadav, bring him to gandhi-maida-police-station patna
    Lockdown तोड़ने के आरोप में Bihar के Former MP Pappu Yadav Patna में गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को धिक्कारते हुए सुबह 10 बजे ट्वीट किया, "PM साहब, CM साहब! दे दो फांसी, या, भेज दो जेल। झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं। लोगों को बचाऊंगा। बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!"
    बताया जा रहा है कि, बिहार में लगे लॉकडाउन के बीच पप्पू यादव लोगों की मदद के लिए लगातार सक्रिय थे। उन्हें लॉकडाउन के उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पप्पू यादव के खिलाफ अमनौर के अंचलाधिकारी ने लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में रविवार को अमनौर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी। जहां शिकायत में पप्पू यादव पर विश्वप्रभा सामुदायिक केंद्र में काफिले के साथ पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन का आरोप लगाया गया था। इससे पहले शनिवार को पप्पू यादव पर एंबुलेंस में तोड़फोड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया था।

    Bihar Police Held JAP leader pappu yadav, bring him to gandhi-maida-police-station patna

    BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी के गांव में एंबुलेंस मिलने पर पप्पू यादव ने उठाया सवाल, तो किया पलटवारBJP सांसद राजीव प्रताप रूडी के गांव में एंबुलेंस मिलने पर पप्पू यादव ने उठाया सवाल, तो किया पलटवार

    ज्ञातव्य है कि, पप्पू यादव ने बिहार के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुडी के ठिकाने पर बड़ी संख्या में छिपाकर रखी गईं एंबुलेंस की पोल खोली थी। जिसके चलते काफी सियासी आरोप-प्रत्यारोप लगे। बाद में सारण के अमनौर के सीओ ने पप्पू यादव के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया गया था। वहीं, लॉकडाउन के उल्लंघन पर पप्पू यादव का कहना है कि, यह राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा- क्योंकि जब हम गए तो वहां हमने शांतिपूर्ण तरीके से चीजों को उजागर किया। उस वक्त केस करने वाले लड़के मौजूद भी नहीं थे। अब यह सचाई दबाने के लिए किया जा रहा है।

    English summary
    Bihar Police Held pappu yadav, bring him to gandhi-maida-police-station patna
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X